बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: युवक के पोखर में डूबने के 12 घंटे बाद एक्टिव हुई SDRF की टीम, ग्रामीणों में आक्रोश

गोरौल थाना क्षेत्र में पोखर में पैर फिसल जाने के कारण डूबने से एक युवक की मौत हो गई. सूचना के 12 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम एक्टिव हुई. इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

By

Published : Aug 19, 2020, 8:35 PM IST

Vaishali
Vaishali

वैशाली: जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में पोखर में पैर फिसल जाने के कारण डूबने से एक युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ को घटना की सूचना दी. वहीं सूचना के 12 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम एक्टिव हुई. इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

गोताखोरों ने शव को मंगलवार को पोखर से निकाला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना से वैशाली-गोरौल थाना क्षेत्र के बाजितपुर कोरि गांव में अफरा तफरी मच गई.

मछली पकड़ने गया था युवक
बता दें कि चार दिन पूर्व ही वाया नदी का बांध टूट गया था. जिसके कारण रसूलपुर चौर में पानी भरा हुआ है. इसी बाढ़ के पानी में बाजितपुर गांव निवासी संजय राय का 15 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार मछली पकड़ने गया. जब वह देर शाम तक घर नही लौटा तो घर वालों ने इसकी खोजबीन शुरू की. युवक के नहीं मिलने पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

परिजनों में आक्रोश
वहीं युवक के डूबने की सूचना के 12 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम एक्टिव हुई. गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला. इससे परिजनों और लोगों में काफी आक्रोश है. उनका कहना है कि अगर एसडीआरएफ की टीम तत्परता दिखाती तो युवक की जान बच सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details