बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: SDO और SDPO ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, वसूला गया जुर्माना

वैशाली जिले में बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के खिलाफ आज जिला प्रशासन ने अभियान चलाया. इस दौरान कई लोगों का चालान काटा गया. जिला प्रशासन ने लोगों से अपील किया कि बिना मास्क के न घूमे नही तो कार्रवाई होगी.

By

Published : Sep 12, 2020, 6:06 PM IST

etv bharat
SDO और SDPO ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान.

वैशाली:जिले के हाजीपुर रामाशीष चौक पर जिला प्रशासन SDO और SDPO एवं थानाध्यक्ष के नेतृत्व में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. मास्क चेकिंग अभियान एवं ओवरलोडिंग सवारी गाड़ियों पर कार्रवाई कर गाड़ी जप्त की गई. बढ़ते कोविड-19 लेकर चलाया गया मास्क चेकिंग अभियान में जो लोग बिना मास्क घूम रहे थे उन्हें 50 रुपये का फाइन किया गया.

बहुत लोग पैकेट में लेकर घूम रहे थे मास्क
इस अभियान में लोगों से बताया गया कि मास्क पहने बाजार मार्केट न निकलें. चेकिंग के दौरान कुछ लोग ऐसे भी दिखे जो मास्क अपने पैकेट में लेकर घूम रहे थे और मास्क नहीं पहने थे. जिला प्रशासन ने उन पर कार्रवाई करते हुए 50 रुपये का फाइन काटा और मास्क पहनने की अपील की.

50 रुपये का काटा गया चालान
हाजीपुर में लोग कोविड-19 के प्रति जागरुक नहीं है और बिना मास्क के सड़क पर घूम रहे हैं. इसी को लेकर आज जिला प्रशासन की टीम में हाजीपुर शहर में चेकिंग अभियान चलाया और जो लोग बिना मास्क के घूम रहे थे उन पर कार्रवाई की गई. साथ ही 50 रुपये का चालान काटा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details