बिहार

bihar

वैशाली में 11 दिन से लापता युवक का शव मिला, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल

By

Published : Dec 4, 2022, 8:07 PM IST

वैशाली में 11 दिन से लापता युवक का शव चौर से बरामद (Dead Body Found In Vaishali) हुआ. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर बवाल काटा. इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की नोकझोक भी हुई. लापता युवक का एक शादी समारोह के दौरान झगड़ा हुआ था. जिसके बाद से वह लापता था. पढ़ें पूरी खबर...

वैशाली में लापता युवक का शव मिलने के बाद बवाल
वैशाली में लापता युवक का शव मिलने के बाद बवाल

वैशाली: बिहार के वैशाली (Vaishali Crime News) में 11 दिनों से लापता युवक का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर बवाल (Dead Body Of Missing Youth Found In Vaishali) कटा. इस दौरान लोगों ने महुआ-मुजफ्फरपुर रोड को घंटों जाम रखा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क से प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश की. लेकिन प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मियों से भी भिड़ गए. ऐसे में लोगों और पुलिस के बीच हल्की नोकझोक भी हुई. ये मामला जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें:सड़क हादसे में सोनपुर के 2 सगे भाईयों की मौत, शव को सड़क पर रखकर परिजनों का हंगामा

आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल: जानकारी के मुताबिक कटहरा ओपी क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव के पास आक्रोशित लोगों ने शव ट्रैक्टर पर रखकर बीच सड़क पर लगा दिया. साथ ही टायर जलाकर रास्ते को पूरी तरह ब्लॉक कर दिया गया. जिस वजह से महुआ-मुजफ्फरपुर रोड पूरी तरह से जाम हो गया और सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की. लेकिन आक्रोशित भीड़ सड़क से हटने को तैयार नहीं हुए.

यह भी पढ़ें:सीतामढ़ी में दफन युवती के शव को अभी तक नहीं निकाला, रात-भर वहीं पहरा देगी पुलिस

शादी समारोह में मृतक की हुई थी मारपीट:दरअसल, 11 दिन पूर्व 24 नवम्बर को मंसूरपुर हलैया में एक शादी समारोह था. जिसमें स्थानीय महेश महतो शामिल होने गया था. जहां कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया. इसके बाद से ही वह लापता था. उसके परिजनों ने कटहरा ओपी थाने में उसके लापता होने की लिखित सूचना दी. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया था. लोगों को अनुमान था कि महेश महतो शादी समारोह में झगड़ा होने के बाद सिलीगुड़ी चले गए होंगे. जहां वह काम करने आते-जाते रहते थे.

"कटहरा में मंसूरपुर हालईया में 24 तारीख को एक शादी समारोह में महेश महतो शामिल हुआ था. जिसके बाद से उसके परिवार ने ने कंप्लेन किया कि शादी में कुछ झंझट हुआ था. जिसके बाद से वह गायब है. जिसका कंप्लेन उन्होंने किया था और वह लोग अपने स्तर से भी ढूंढ रहे थे. आज उसका शव गांव के चौर से प्राप्त हुआ. परिवार वालों का कहना है कि उन लोगों ने हत्या कर फेंक दिया है, जिनके शादी समारोह में शामिल हुए थे. इस मामले में क्या सच है, यह अनुसंधान में और पोस्टमार्टम में सामने आ जाएगा"- पूनम केसरी, एसडीपीओ महुआ

गांव के चौर में बरामद हुआ शव:इसी बीच रविवार को गांव के चौर में लापता युवक महेश महतो का शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने महुआ-मुजफ्फरपुर मेन रोड पर शव रखकर जाम कर दिया. जिससे दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लंबी लाइनें लग गई. अनुमान लगाया जा रहा कि 7 से 8 दिन पहले ही उसकी हत्या कर शव को चौर के पानी में फेंक दिया गया था. शव को पानी में उपलता देख लोगों ने पुलिस और उसके परिजनों को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details