बिहार

bihar

वैशाली में JDU प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर लूट, अपराधियों ने की फायरिंग

By

Published : Oct 7, 2022, 4:02 PM IST

Updated : Oct 7, 2022, 5:48 PM IST

JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात (Robbery at Umesh Kushwaha petrol pump ) हुई है. अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए मौके पर फायरिंग भी की है. पढ़ें पूरी खबर.

पेट्रोल पंप पर लूट
पेट्रोल पंप पर लूट

वैशाली:बिहार के वैशाली में पेट्रोल पंप पर लूट (robbery at petrol pump in vaishali) हुई है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात हुई है. एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और पेट्रोल पंप से 15 हजार रुपये लूट लिए. इसके बाद दो राउंड फायरिंग कर मौके से फरार हो गये. प्रेट्रोल पंप महनार थाना क्षेत्र के महिंदवारा में जदयू नेता उमेश कुशवाहा का पेट्रोल पंप स्थित है. घटना की सूचना मिलने के बाद महनार पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बेतिया में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

15 हजार रुपए लूट: वैशाली एसपी मनीषने घटना को लेकर कहा कि वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी को भेजा गया है. जांच के बाद ही कुछ भी स्पष्ट बताया जा सकेगा. घटना महनार थाना क्षेत्र के महिंदवारा स्थित कृति फ्यूल किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप की है. बताया जा रहा है कि जंदाहा की तरफ से एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचे. जहां के नोजल मैंन ने बाइक में टेंक भर दिया और जब पैसा मांगा तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी और नोजल मैन से 15 हजार रुपय लूट लिए.

लूट के बाद समस्तीपुर की ओर भागे बदमाश: घटना के बाद अपराधी समस्तीपुर के पटोरी की तरफ भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही महनार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने रही है, ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. इस संबंध में नोजल मैन अजय कुमार ने बताया कि आया तेल मांगा, तेल दिए और पैसा मांगने गए तो फायरिंग करना शुरू कर दिया. तीनों एक बाइक पर सवार था. तेल पहले ले लिया, पैसा मांगने पर फायरिंग करने लगा.

बदमाशों ने दो राउंड की फायरिंग: नोजल मैन ने बताया कि तीन में से 2 लड़के के पास हथियार था. 15 हजार रुपया बैग में था. बैग वह लेकर फरार हो गया. 2 राउंड फायरिंग किया था. जंदाहा के तरफ से आया था और पटोरी के तरफ चला गया. बता दें जिस पेट्रोल पंप लूट की घटना अपराधियों ने हथियार के बल पर की है, यह पेट्रोल पंप जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के भाई के द्वारा संचालित की जाती है. जिसके ऑनर उमेश कुशवाहा बताए गए हैं.

"आया तेल मांगा तेल दिए पैसा मांगने गए तो फायरिंग करना शुरू कर दिया. तीनों एक बाइक पर सवार था. तेल पहले ले लिया जब उसका पैसा मांगे यह फायरिंग करने लगा. 3 में से 2 लड़के के पास हथियार था. 15 हजार रुपया बैग में था. बैग वह लेकर फरार हो गया. 2 राउंड फायरिंग किया था. जंदाहा तरफ से आया था पटोरी के तरफ चला गया."-अजय कुमार राय, नोजल मैन

ये भी पढ़ें- मधेपुरा न्यूज: गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप पर लूट, CCTV में कैद हुई घटना, देखिए वीडियो

Last Updated : Oct 7, 2022, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details