बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मानव श्रृंखला पर बोले RJD विधायक- कुछ घण्टों की खातिर करोड़ो रुपये खर्च करना क्या बुद्धिमानी है

विद्यायक डॉ रामानुज प्रसाद ने कहा कि अगर मुजफ्फरपुर में शेल्टर होम मामले और सृजन घोटाला की निष्पक्ष जांच हो जाए तो सरकार नहीं बचेगी.

By

Published : Jan 7, 2020, 1:21 PM IST

Updated : Jan 7, 2020, 2:02 PM IST

vaishali
डॉ रामानुज प्रसाद

वैशालीः प्रदेश में सरकार की ओर से 19 जनवरी को आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला पर विपक्ष ने हमला बोला है. आरजेडी की ओर से इसे फजूलखर्ची बताया गया है. आरजेडी विद्यायक डॉ रामानुज प्रसाद ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मानव श्रृंखला बकवास है और साथ ही यह सरकारी खजाने का दुरूपयोग है.

'करोड़ों रुपये खर्च करना में क्या बुद्धिमानी'
विपक्ष प्रदेश सरकार पर लगातार हमलावर दिखाई दे रही है. अब मानव श्रृंखला को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा गया है. आरजेडी विद्यायक डॉ रामानुज प्रसाद ने सवालिया अंदाज में कहा कि आखिर कुछ घण्टों की खातिर करोड़ों रुपये खर्च करना में क्या बुद्धिमानी है.

बयान देते आरजेडी विद्यायक डॉ रामानुज प्रसाद

ये भी पढ़ेंः भाई वीरेंद्र ने दिया नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला, बोले- सुशासन बाबू की सरकार से ऊब चुकी है जनता

सीएम नीतीश पर साधा निशाना
डॉ रामानुज प्रसाद ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के जरिए राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर लगाए गए आरोपों का समर्थन किया और कहा कि अगर मुजफ्फरपुर में शेल्टर होम मामले और सृजन घोटाला की निष्पक्ष जांच हो जाए तो सरकार नहीं बचेगी. आरजेडी विधायक ने सीएम नीतीश कुमार पर शेल्टर होम के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया.

सीबीआई की कार्यशैली पर भी सवाल
विधायक ने सीबीआई की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि अब सीबीआई निष्पक्ष नहीं रही. इसके लिये उन्होंने कई उदाहरण भी दिए. उन्होंने कहा कि सीबीआई पीएम मोदी, यूपी के सीएम की पिछलग्गू बनकर रह गई है. विधायक ने आने वाले दिनों में पार्टी के जरिए चरणबद्ध आंदोलन चलाए जाने की बात भी कही.

Last Updated : Jan 7, 2020, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details