बिहार

bihar

नीतीश-तेजस्वी की मुलाकात पर बोली RJD- 'फिर दोहराई जा सकती हैं पुरानी नजदीकियां'

By

Published : Mar 1, 2020, 10:51 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश और प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव के बीच हुई मुलाकात के बाद राजद नेता शिवचंद्र राम ने कहा कि पुरानी नजदीकियां एक बार फिर दोहराई जा सकती है.

vaishali
शिवचंद्र राम

वैशाली: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश और प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने विधानसभा में दो बार मुलाकात की. जिससे राजनीति दलों में हड़कप मच गया. वहीं, सीएम नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात के बाद राजद नेता शिवचंद्र राम ने नए समीकरण बनने की ओर इशारा किया है. उन्होंने कहा कि राजद और जदयू के बीच पुरानी नजदीकियां एक बार फिर दोहराई जा सकती है.

'पुरानी नजदीकियां दोरहाई जा सकती हैं'
तेजस्वी के बेहद करीबी माने जाने वाले पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात और चाय की चुस्की से कोई नई बात निकल कर सामने आए, तो उसमें कोई हैरानी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पहली बार एनआरसी और एनआरपी मामले पर विपक्ष का साथ लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पारित किया है. जिससे साफ है कि राजद और जदयू के बीच पुरानी नजदीकियां एक बार फिर दोहराई जा सकती हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

शिक्षकों ने राजद नेता के आवास का किया घेराव
बता दें कि महुआ हड़ताली शिक्षकों ने राजद नेता और पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम के घर का घेराव किया. साथ ही सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हड़ताली शिक्षकों के घेराव के दौरान पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम घर से बाहर निकले और शिक्षकों के अंदर आंदोलन में शामिल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details