बिहार

bihar

वैशालीः रेलवे यात्री सुविधा समिति के सदस्यों ने सोनपुर रेल मंडल का किया दौरा

By

Published : Sep 19, 2019, 4:37 PM IST

रेलवे यात्री सुविधा समिति के सदस्य डॉ अजीत कुमार ने कहा कि हम बिहार के आठ दिवसीय दौरे पर हैं. दानापुर मंडल और सोनपुर मंडल में यात्री सुविधा के क्षेत्र में किए जा रहे काम संतोषजनक हैं.

वैशाली

वैशाली: रेलवे यात्री सुविधा समिति के सदस्यों ने सोनपुर रेल मंडल के सभागार में एक बैठक की. जिसमें रेलवे के स्थानीय अधिकारी भी मौजूद थे. बैठक में स्वागत संबोधन करते हुए सहायक वाणिज्य प्रबंधक विश्वनाथ ने कहा कि सोनपुर मंडल का भारतीय रेल में एक अत्यंत महत्वपूर्ण स्थान है. यह मंडल यात्री सुख-सुविधाओं पर ध्यान देने के लिए जाना जाता है.

बैठक में शामिल अधिकारी

कार्यों में आएगी गतिशीलता
सहायक वाणिज्य प्रबंधक ने कहा कि बैठक का उद्देश्य सोनपुर मंडल में किए जा रहे कार्यों में गतिशीलता लाना है. यात्रियों का सुझाव हमारे लिए महत्वपूर्ण है. इन सुझाव को पूरा करने के लिए सोनपुर मंडल प्रतिबद्ध है. मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि यात्री सुविधा को लेकर हमने हाल के दिनों में कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं और कई कार्य प्रगति पर है.

डॉ अजीत कुमार, रेलवे यात्री सुविधा समिति के सदस्य

'सोनपुर मंडल का काम संतोषजनक'
बैठक का आयोजन वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक चंद्रशेखर प्रसाद के निर्देशन में वाणिज्य विभाग ने की थी. रेलवे यात्री सुविधा समिति के सदस्य डॉ अजीत कुमार ने कहा कि हम बिहार के आठ दिवसीय दौरे पर हैं. दानापुर मंडल और सोनपुर मंडल में यात्री सुविधा के क्षेत्र में किए जा रहे काम संतोषजनक हैं.

पूरी रिपोर्ट

बैठक में ये लोग रहे मौजूद
बैठक में एडीआरएम पीके सिन्हा, डीसीएम चन्द्रशेखर प्रसाद, आजाद स्नेही, सीनियर डीएन कोर्डिनेशन संजय कुमार सिंह, सीनियर डीएसओ वीरपाल सिंह, सीनियर डीएमई पावर आदित्य उज्जवल, सीनियर डीएफएम संकल्प नारायण सिंह, सीनियर डीएसटी पीके सुमन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details