बिहार

bihar

Vaishali News: बार बालाओं के ठुमके का आंनद लेते दिखे पुलिकर्मी, VIDEO VIRAL

By

Published : May 31, 2023, 4:13 PM IST

बिहार के वैशाली में पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान बार बालाओं के डांस का मजा लेते दिखे. इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. थानाध्यक्ष ने पुलिसकर्मी को सुरक्षा के लिए भेजा था, लेकिन वे वहां जाकर बालाओं के डांस पर झूमने लगे. देखे VIDEO...

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशाली में बार बालाओं के ठुमके का आंनद लेते दिखे पुलिकर्मी

वैशालीः बिहार के वैशाली में बार बालाओं का डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस दौरान आम लोग के साथ साथ पुलिसकर्मियों भी डांस पर झूमते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठकर ठुमके का आनंद ले रहा है. कोई खड़े होकर नाच गानों का आनंद ले रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर का बताया जा रहा है. मंगलवार को एक शादी समारोह में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

यह भी पढ़ेंःBhagalpur News: पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप, वीडियो वायरल

पुलिस के सामने हुआ कार्यक्रमः इस दौरान करीब आधा दर्जन लड़कियां भोजपुरी गानों पर ठुमका लगा रही है. पुलिस को सूचना मिली तो सुरक्षा के लिए राघोपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने कई पुलिसकर्मियों को भेजा. हलांकि जिन पुलिसकर्मियों को भेजा गया था, वह भी डांस का मजे लेने लगा. कई पुलिसकर्मी चहलकदमी करते हुए ड्यूटी के साथ-साथ मजे लेते देखे गए. मंच पर भी पुलिसकर्मी चढ़े और वहां के लोगों से बातचीत कर शालीनता से कार्यक्रम करने का निर्देश दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

संवेदनशील इलाकों में आता है राघोपुरः बता दें कि बिहार के सबसे संवेदनशील इलाकों में से एक वैशाली जिले का राघोपुर माना जाता है, जहां अक्सर नाच गाने के कार्यक्रम में मारपीट और हंगामा होता है. यही नहीं यहां कई बार हर्ष फायरिंग की भी बात सामने आ चुकी है. ऐसे में जाहिर है पुलिस कोई भी रिस्क लेना नहीं चाहेगी. यह अलग बात है कि मौके पर गए पुलिसकर्मी भी नाच गाने का लुफ्त लेते हुए दिखे.

"मोहनपुर में एक शादी समारोह में नाच गाने का कार्यक्रम रखा गया था, जिसकी सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए पुलिस बल को मौके पर भेजा गया था ताकि कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी सके. पूरे कार्यक्रम के दौरान मुस्तैदी से पुलिस मौके पर मौजूद रही. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए और लोगों को समझाने के लिए पुलिस मंच पर चढ़ी होगी इसमें कोई बड़ी बात नहीं है"-संजीव कुमार थानाध्यक्ष, राघोपुर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details