बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हाजीपुर: मोदी के नाम पर बंटा व्यवसायी वर्ग, कोई दोबारा बनाना चाहता है PM तो कोई महागठबंधन के साथ

हाजीपुर के व्यवसायियों ने कहा कि मोदी को एक बार फिर से पीएम बनाना है. उन्होंने कहा कि देश को मोदी मजबूत कर सकते हैं.

By

Published : May 1, 2019, 3:27 PM IST

चुनावी मुद्दों पर बात करते लोग

हाजीपुर: लोकसभा चुनाव के बढ़ते तापमान के साथ ही आम जनता में भी दिलचस्पी काफी बढ़ गई है. हाजीपुर में पांचवें चरण में 6 मई को चुनाव होने हैं, ऐसे में लोग अपने पसंदीदा पार्टी का जमकर समर्थन कर रहे हैं. शहर के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक गुदड़ी बाजार में कई लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से खुश नजर आए, तो वहीं कई लोग इस बार महागठबंधन के पक्ष में खड़े नजर आए.

क्षेत्र में व्यवसायियों ने अपने एजेंडे में क्षेत्रीय मुद्दें मसलन, पानी, नाला जाम, संकीर्ण सड़कें, ट्रैफिक की लचर व्यवस्था और सुरक्षा जैसे तमाम समस्याएं को तरजीह दिया है. उन्होंने समस्या को गिनाते हुए कहा कि यहां अभी भी बहुत समस्या है. वहीं एक बुजुर्ग और जागरूक जनता ने देश की स्थितियों को देखकर तमाम क्षेत्रीय मुद्दों को दरकिनार कर, केंद्र में एक बार फिर से मोदी को पीएम बनाने की इच्छा जताई है.

पीएम मोदी पर लोगों की प्रतिक्रिया

देश को पीएम मोदी की जरुरत- स्थानीय व्यापारी
स्थानीय व्यापारी से पूछने पर बताया कि देश को अभी पीएम मोदी की जरुरत है. छोटी-मोटी समस्या यहां के लोग झेल लेंगे. उन्होंने कहा कि यहां कोई लड़ाई नहीं है. विपक्ष ने अपनी चोरी छिपाने के लिए महागठबंधन बनाया है. वहीं, 87 वर्षीय एक बुजुर्ग ने कहा कि मोदी ने देश को मजबूत कर दिया है. देश आज विकास की ओर चल रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार मोदी सरकार 400 से ज्यादा सीट हासिल करेगी.

स्थानीय निवासी ने गिनाई समस्या
स्थानीय निवासी राकेश कुमार ने कहा कि यहां की सड़के बहुत खराब है. आवागमन में काफी परेशानी होती है. संकीर्ण सड़क होने की वजह से हमेशा जाम लगता रहता है. उन्होंने कहा कि सकराक को क्षेत्रीय समस्या पर करनी चाहिए.

23 मई को आएगा नतीजा
बहरहाल, अब देखना ये होगा कि यहां राजग और महागठबंधन की लड़ाई में किसकी जीत होती है. 23 मई को इसका नतीजा साफ स्प्ष्ट हो जाएगा. हालांकि, लोगों की माने तो पीएम मोदी की लोकप्रियता बढ़ी है और देश के लिए काम भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details