बिहार

bihar

By

Published : Jan 10, 2020, 11:01 PM IST

Updated : Jan 10, 2020, 11:11 PM IST

ETV Bharat / state

ETV भारत की खबर का असर: पुराने गंडक पुल की बदहाल सड़क बनकर तैयार, राहगीर खुश

वर्षों पुराना यह पुल गंडक घाट के नाम से जाना जाता है. यहां बल्ब और लाइट नहीं होने से लोगों को काफी डर सताता रहता है. इस बाबत नगर परिषद हाजीपुर के कार्यपालक पदाधिकारी सिद्धार्थ हर्षवर्धन ने ईटीवी भारत से इसके लिये आश्वस्त किया है कि जल्दी ही पुल पर रौशनी की भी व्यवस्था की जाएगी.

vaishali
vaishali

वैशालीःहाजीपुर मुख्यालय क्षेत्र में स्थित पुराने गंडक पुल के बदहाल सड़क के मरम्मत का काम पूरा हो गया है. जिससे इस पुल से आने-जाने वाले राहगीर काफी खुश है. वहीं, राहगीर इसका क्रेडिट ईटीवी भारत को दे रहे है.

गंडक पुल की मरम्मत से राहगीर खुश
हाजीपुर और सोंनपुर शहर को जोड़ने के लिये पुराना गंडक पुल महत्वपूर्ण कड़ी का कार्य करता है. अंग्रेजो के काल में बने इस पुल की हालत काफी जर्जर हो गई थी. जिसकी मरम्मत की गई है. इस बदहाल पुल के सड़क की मरम्मत और रंग-रोगन होने से, इस पर चलने वाले लोग काफी सहज और खुश है. एक राहगीर मनीष ने इसके लिये ईटीवी भारत की बधाई भी दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेःसमाज कल्याण विभाग की बड़ी कार्रवाई, 246 CDPO का प्रमोशन रोका

राहगीरों ने ईटीवी भारत को दिया इसका क्रेडिट
वर्षों से पुराना यह पुल गंडक घाट के नाम से जाना जाता है. यहां बल्ब और लाइट नहीं होने से लोगों को काफी डर सताती रहती हैं. इस बाबत नगर परिषद हाजीपुर के कार्यपालक पदाधिकारी सिद्धार्थ हर्षवर्धन ने ईटीवी भारत से रूबरू होकर इसके लिये आश्वस्त किया हैं कि जल्दी ही पुल पर रौशनी की भी व्यवस्था की जाएगी.

Last Updated : Jan 10, 2020, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details