बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव को लेकर जनसंपर्क में जुटे प्रत्याशी, निर्दलीय उम्मीदवार को लोग कर रहे आर्थिक सहयोग

लोगों ने इस बार लालगंज विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ने वाले आरटीआई कार्यकर्ता मिथलेश सिंह को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़ा करने के लिए प्रत्येक घर से 50 रुपए की सहयोग राशि और वोट देकर जिताने की ठानी है.

By

Published : Sep 2, 2020, 12:38 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 10:37 PM IST

वैशाली
वैशाली

वैशाली:बिहार विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, लोगों में चुनाव को लेकर इच्छुकता बढ़ने लगी है. वहीं जिले के लालगंज विधानसभा क्षेत्र से इस बार आरटीआई कार्यकर्ता को जिताने को लेकर करतहां बुजुर्ग गांव में कार्यक्रम का आयोज किया गया है. इस कार्यक्रम में लोगों का आरोप है कि जितने भी विधायक जीत कर गए है एक बार इलाके का भ्रमण तक नहीं कए और ना ही कोई विकास से जुड़ी काम किए है. इस बार भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ने वाले आरटीआई कार्यकर्ता मिथलेश कुमार सिंह को सहयोग राशि देकर जनता चुनाव लड़ाएगी.

निर्दलीय उम्मीदवार को सहयोग में दे रहें 50 रुपए

दरअसल विधानसभा चुनाव को लेकर इस बार लालगंज विधानसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला होने जा रहा है. लालगंज विधानसभा क्षेत्र से दर्जनों की संख्या में उम्मीदवार अभी से ही क्षेत्र में घूम रहे हैं और जनता के बीच जाकर विकास के दावे कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच लालगंज विधानसभा के करताहां बुजुर्ग गांव में शनिवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे है. सभी ने एक सुर से इस बार आरटीआई कार्यकर्ता मिथलेश कुमार सिंह को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जिताने का निर्णय लिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

लोगों ने विधायक पर लगाया आरोप
लोगों का कहना है कि वर्तमान लोजपा विधायक राजकुमार साह पिछले बार चुनाव जीत कर गए तो विकास की बात तो दूर इलाक में एक बार भ्रमण तक नहीं करने आए. उनसे पूर्व लालगंज से 15 साल रहे विधायक मुन्ना शुक्ला भी लोगों को जमकर छला है. इसलिए इस बार लालगंज से घोटाला को उजागर करने और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ने वाले आरटीआई कार्यकर्ता मिथलेश सिंह को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़ा करना है और प्रत्येक घर से 50 रुपए की सहयोग राशि और वोट देकर जिताना है.

निर्दलीय उम्मीदवार को सहयोग में दे रहें 50 रुपए

बहरहाल चुनाव में अभी समय है लेकिन लालगंज विधानसभा क्षेत्र में अभी से ही उम्मीदवार घूम रहे हैं और अपने-अपने जीत के दावे भी कर रहे हैं देखना लाजमी होगा कि इस बार जो लालगंज की जनता ने ठानी है कि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ने वाले को जिताना है कितना सफल होता है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details