बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हाजीपुर: सड़क की बदहाल स्थिति पर लोगों ने धान रोपकर किया विरोध प्रदर्शन

हाजीपुर में लोगों ने अनोखा प्रदर्शन दिखाया है. सड़क की बदहाल स्थिति को देखते हुए लोगों ने सड़क पर ही धान रोपकर विरोध जताया. साथ ही मांग की कि जल्द से जल्द इस सड़क की मरम्मत की जाए.

By

Published : Sep 3, 2020, 1:28 PM IST

dhan ropni _
dhan ropni _

वैशालीःजिले के राम प्रसाद चौक से एनएच जाने वाली सड़क की स्थिति बहुत खराब है. सड़कों पर लबालब पानी भरा है. जिसको लेकर वहां के स्थानीय लोग और बीजेपी नेता प्रोफेसर अजीत कुमार ने सड़क पर धान रोपकर विरोध जताया. साथ ही मांग की कि जल्द से जल्द इस सड़क की मरम्मत की जाए.

हाजीपुर में लोगों ने किया अनोखा प्रदर्शन
राम प्रसाद चौक से हाईवे पर जाने वाली सड़क की हालात पिछले कई दशकों से खराब है, जबकि ठीक बगल में सर्किट हाउस है और इसमें देश के बड़े-बड़े अधिकारी मंत्री और राजनेता पहुंचते हैं. लेकिन किसी ने भी इसकी सुधि नहीं ली. विधानसभा चुनाव के आते ही इस बार बीजेपी नेता प्रोफेसर अजीत सिंह ने इस पर आवाज उठाते हुए कहा कि यह सड़क एनएच को जोड़ती है, जबकि सड़क की स्थिति काफी बदहाल है. इस सड़क पर एंबुलेंस तक आने की सुविधा नहीं है. सड़क पर पानी भरा रहता है और कीचड़ से भरा होता है. जिसके कारण बाइक को भी आने जाने में समस्या होती है. यूं कहें कि इस सड़क पर पैदल चलने में भी काफी समस्या का सामना करना पड़ता है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सड़क की हालत बद से बदतर
गौरतलब है कि अजित सिंह भी लगातार चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं. इसके लिए बीजेपी में टिकट की भी दावेदारी कर रहे हैं, जबकि हाजीपुर से बीजेपी के विधायक अवधेश सिंह पिछले दो बार से विधायक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details