बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली में पीड़ित परिजनों से मिले पप्पू यादव, कार्रवाई करने की मांग

वैशाली में युवती को जिंदा जलाकर मारने के मामले में जाप संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि सिर्फ ओपी प्रभारी पर कार्रवाई करने से कुछ नहीं होगा जो भी पदाधिकारी दोषी हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए.

By

Published : Nov 24, 2020, 7:33 AM IST

Updated : Nov 24, 2020, 7:42 AM IST

hhhh
bhhh

वैशालीःजाप संरक्षक पप्पू यादव वैशाली में युवती को जलाकर मारने के मामले में पीड़ित परिवारों से मिलने चांदपूरा पहुंचे. जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया.

वैशाली हत्या मामले में पीड़ित परिजन से मिलकर लौटते समय पप्पू यादव का चंदपुरा में घेराव हुआ. इस मामले में आरोपी की बहन ने भी कई बार पप्पू यादव के पांव पकड़कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई.आरोपी की बहन ने पप्पू यादव से कहा कि मामले में मेरा भाई निर्दोष है. इस दौरान पप्पू यादव ने यादव और मुसलमान का वोट लेने वाले नेताओं को अपशब्द कहा.

सीबीआई जांच की मांग
वहीं, मृतक लड़की के परिजनों से मिलने के बाद पप्पू यादव ने सीबीआई या वर्तमान जज से जांच कराने की मांग की. पीड़ित परिवारों से मिलकर जाप संरक्षक पप्पू यादव ने उनका हालचाल जाना और परिजनों को आश्वासन दिया कि उन्होंने पूरे मामले में ट्रायल की मांग की है.

'दोषी पदाधिकारी पर होनी चाहिए कार्रवाई'
पप्पू यादव ने कहा कि ओपी प्रभारी पर कार्रवाई करने से कुछ नहीं होगा जो भी पदाधिकारी दोषी हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही साथ पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए. पप्पू यादव ने पीड़ित परिवार को कुछ सहायता राशि भी दी.

Last Updated : Nov 24, 2020, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details