बिहार

bihar

By

Published : Jul 7, 2020, 12:09 PM IST

ETV Bharat / state

वैशाली: SBI का एक स्टाफ हुआ कोरोना पॉजिटिव, दो दिनों के लिए बंद हुआ बैंक

वैशाली में लालगंज स्थित एसबीआई शाखा के कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि होने के बाद शाखा में हड़कंप मच गया है. फिलहाल एसबीआई शाखा को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों की जांच की जा रही है.

Bihar
Bihar

वैशाली:जिले के लालगंज स्थित एसबीआई शाखा में एक में कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. जिसके बाद से एसबीआई शाखा मे हड़कंप मच गया है. फिलहाल एसबीआई शाखा को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों की जांच की जा रही है. कर्मचारी की रिपोर्ट आने के बाद ही सेनेटाइज कर एसबीआई शाखा को खोला जाएगा.

एसबीआई शाखा में एक कोरोना मरीज की पुष्टि

जिले में लोग सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं, मास्क का उपयोग नहीं कर रहे हैं. जिस कारण कोरोना यहां तेजी से फैल रहा है. हालांकि प्रशासन की ओर से कोरोना से बचाव के लिए जागरुकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है. पर आम लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा. लोग बिना मास्क के ही बाजारों में घूम रहे हैं.

लोग नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

आपको बता दें कि पूरे देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा हैं. बिहार में भी हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. बिहार में अब तक कुल मरीजों की संख्या 12,140 हो गयी है. जबकि मरने वालों की संख्या 102 हो गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details