बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: हादसे को निमंत्रण दे रहा NH 22, कभी भी हो सकती है बड़ी दुर्घटना

हाजीपुर के रामाशीष चौक के पास एनएच 22 काफी जर्जर हो अवस्था में है. स्थानीय लोगों की माने तो आए दिन रामाशीष चौक पर दुर्घटनाएं होती रहती है.

By

Published : Jul 12, 2020, 9:44 PM IST

Updated : Jul 15, 2020, 3:46 PM IST

vaishali
vaishali

वैशाली:जिला मुख्यालय हाजीपुर के रामाशीष चौक के पास एनएच 22 काफी जर्जर हो चुकी है. सड़कों पर कई बड़े बड़े गड्ढे़ बन चुके हैं. साथ ही बारिश के कारण गड्ढ़ों में पानी भर जाता है. जिस कारण आने जाने वाले लोगों को गड्ढ़े की गहराई का पता नहीं चल पाता है और आए दिन इस चौक के पास दुर्घटनाएं होती है.

बता दें कि जर्जर सड़क के कारण यहां कई गाड़ियां भी पलट चुकी हैं. ऐसा ही एक मामला रविवार को भगवानपुर के रहने वाले सिद्धार्थ कुमार के साथ हुआ. सिद्धार्थ कुमार अपनी फैमिली के साथ हाजीपुर से बाइक से घर लौट रहे थे. इसी क्रम में रामाशीष चौक के पास जर्जर सड़क में उनकी बाइक फंस गई और बच्चे समेत वो गड्ढ़े में गिर गए. वहां मौजूद लोग और पुलिस बल की मदद से उन्हें वहां से निकाला गया. स्थानीय लोगों की माने तो आए दिन रामाशीष चौक पर दुर्घटनाएं होती रहती है.

देखें रिपोर्ट

जल्द की जाएगी सड़क की मरम्मत
बाद में प्रशासन ने जर्जर सड़क को घेरकर वैकल्पिक व्यवस्था की. इस बाबत हाजीपुर एसडीओ संदीप शेखर प्रियदर्शी ने बताया कि इस मामलें की उन्हें जानकारी मिली है. संबंधित अधिकारी से बात हो गई है. जल्द से जल्द सड़क की मरम्मत की जाएगी.

Last Updated : Jul 15, 2020, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details