बिहार

bihar

By

Published : Apr 29, 2021, 10:26 PM IST

Updated : Apr 30, 2021, 11:07 AM IST

ETV Bharat / state

'मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए, यहां गोली नहीं चलेगा तो अगरबत्ती जलेगा क्या'

पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में वह कहते सुने जा रहे हैं "मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए. यहां गोली नहीं छूटेगा तो अगरबत्ती जलेगा क्या?" भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने पार्टी में गोली चलाने से रोका था तब मुन्ना शुक्ला ने यह जवाब दिया था.

Munna Shukla viral video
मुन्ना शुक्ला का वीडियो वायरल

वैशाली: लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला का एक और वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में वह कहते सुने जा रहे हैं "मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए. यहां गोली नहीं छूटेगा तो अगरबत्ती जलेगा क्या?" यह वीडियो मुन्ना शुक्ला के गांव में आयोजित पार्टी का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, पूर्व MLA बाहुबली मुन्ना शुक्ला समेत 200 पर FIR

डांस के दौरान मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड ने अपनी कारबाइन से फायरिंग की थी. जब भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने पार्टी में गोली चलाने से रोका था तब मुन्ना शुक्ला ने यह जवाब दिया था. यह पार्टी मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे के उपनयन संस्कार के मौके पर आयोजन की गई थी. पार्टी में कोरोना गाइडलाइन और नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाते हुए खूब नाच गाना हुआ था.

देखें वीडियो

अक्षरा सिंह और मुन्ना शुक्ला पर दर्ज हुआ था केस
23 अप्रैल को डांस पार्टी मुन्ना शुक्ला के पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में की गई थी. इसमें भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी परफॉर्म किया था. इस दौरान पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड ने मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग की थी. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद सदर एसडीपीओ मामले की जांच करने लालगंज पहुंचे थे और अक्षरा सिंह, मुन्ना शुक्ला समेत 200 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

देखें वीडियो

नोटः ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

यह भी पढ़ें-नाइट कर्फ्यू में भी सजी थी महफिल, बार बालाओं के ठुमके से उड़ी कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां

Last Updated : Apr 30, 2021, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details