बिहार

bihar

हाजीपुर में मुंगेर SDPO की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त, पटना एयरपोर्ट जाने के दौरान हादसा

By

Published : Dec 27, 2022, 10:17 PM IST

Hajipur News बिहार के हाजीपुर में एसडीपीओ की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त हो गई. घटना के वक्त एसडीपीओ और उनके परिवार के लोग उसी गाड़ी में सवार थे. सभी पटना एयरपोर्ट जा रहे थे कि इसी दौरान हादसा हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

हाजीपुर में सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार.
हाजीपुर में सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार.

वैशालीः बिहार के हाजीपुर में सड़क दुर्घटना (Road Accident In Hajipur) में मुंगेर के पुलिस पदाधिकारी बाल बाल बच गए. घटना के समय अफरातफरी का माहौल हो गया. दरअसल, मुंगेर जिले के खड़गपुर एसडीपीओ राकेश कुमार (Kharagpur SDPO Rakesh Kumar) अपने परिवार के साथ पटना एयरपोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान हाजीपुर में रामाशीष चौक के पास एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी. जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि कार में सवार एसडीपीओ और उनके परिवार बाल-बाल बच गए.

यह भी पढ़ेंःकटिहार में तेज रफ्तार ने ली जान, सीमेंट लदे ओवरलोडेड ट्रक ने राहगीर को कुचला, मौत

पटना एयरपोर्ट जाने के दौरान हादसाः घटना के वक्त मौके पर मौजूद ट्रैफिक और सदर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद एसडीपीओ को दूसरी गाड़ी से पटना के लिए रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि एसडीपीओ लालगंज स्थित अपने घर से परिवार के साथ फ्लाइट पकड़ने के लिए पटना एयरपोर्ट जा रहे थे.

ट्रक ने मारी टक्करःहाजीपुर में रामाशीष चौक ओवरब्रिज के पास बाइक लेकर जा रही ट्रक ने गाड़ी में टक्कर मार दी. जिसमें एसडीपीओ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. लेकिन गाड़ी में सवार लोग बाल बाल बच गए. हादसे के बाद कुछ देर के लिए आवागमन प्रभावित हो गया था लेकिन पुलिस ने ट्रक को पकड़ कर साइड किया और क्षतिग्रस्त गाड़ी को ठीक करा कर आवागमन को बहाल किया गया.

"पुलिस विभाग के एक अधिकारी की गाड़ी ट्रक के चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गई थी. लेकिन उनको और उनके परिवार को किसी प्रकार की भी चोट नहीं लगी है. सभी लोग बिल्कुल सुरक्षित है. अधिकारी अपने निजी काम से कहीं जा रहे थे. इस विषय में उन से ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई है. वे दूसरी गाड़ी से पटना की ओर रवाना हो गए हैं "-अरविंद कुमार, ट्रैफिक थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details