बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बदमाशों ने चलती ट्रेन से छात्रा को फेंका नीचे, मोबाइल और सोने की चेन लूटी

बिहार के हाजीपुर रेलवे स्टेशन (Hajipur Railway Station) पर लुटेरों ने चलती ट्रेन से एक छात्रा को नीचे फेंक दिया और उसकी मोबाइल, सोने की चेन व अन्य सामान लूट लिये. सूचना मिलने पर पहुंची जीआरपी ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Nov 21, 2021, 10:34 PM IST

Thrown down student from train
घायल छात्रा

वैशाली: बिहार में भले ही नारी सम्मान की बड़ी-बड़ी बातें होती हों, देश भले ही बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ के नारे लगाता हो, लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ और ही है. जिसका ताजा उदाहरण हाजीपुर रेलवे स्टेशन (Hajipur Railway Station) के पास देखने को मिला. जहां शिवहर से पटना एग्जाम देने जा रही अकेली छात्रा को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने चलती ट्रेन की इमरजेंसी खिड़की से छात्रा को नीचे फेंक दिया (Miscreants Threw the Girl Student) जिससे वह घायल हो गयी. इस दौरान अपराधियों ने उसका मोबाइल, गले की चेन और सामान लूट लिया. घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- बक्सर में बीच सड़क पर पति ने काटा पत्नी का गला, तड़पता छोड़ हुआ फरार, ऐसे बची जान

पीड़ित छात्रा पिंकी कुमारी के मुताबिक वह मुजफ्फरपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस से पटना एग्जाम देने जा रही थी. इस दौरान दो अपराधियों ने उसका मोबाइल और गले से सोने की चेन छिनने लगे. वह इमरजेंसी खिड़की के पास बैठी थी, जिससे अपराधियों ने उसे चलती ट्रेन से खींच लिया. जिससे छात्रा नीचे रेलवे पटरी पर गिर गई. उसने बताया कि वह शिवहर से मुजफ्फरपुर बस से आई थी. हाजीपुर से जब ट्रेन खुली तो लुटेरों ने इमरजेंसी खिड़की के पास बैठे पिंकी कुमारी को चलती ट्रेन से नीचे खींच लिया. इस घटना के कारण वह एग्जाम देने से वंचित रह गयी.

देखें वीडियो

वहीं, हाजीपुर रेल थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि लुटेरों ने मोबाइल लूटने की फिराक में युवती को चलती ट्रेन से नीचे खींच लिया. युवती का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- एडीजे अविनाश कुमार के साथ मारपीट मामले में 6 घंटे तक पूछताछ, सोमवार को भी होगी इन्क्वारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details