बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हैंडपंप से पानी पीने के विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र में पानी-पीने को लेकर एक बुजुर्ग की हत्या (Murder of Old Man) किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

By

Published : Nov 6, 2021, 4:31 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 5:56 PM IST

परिजन
परिजन

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में पानी-पीने को लेकर विवाद (Dispute Over Drinking Water in Vaishali) एक व्यक्ति के लिए साबित हुआ. इस झगड़े में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या (Murder of Old Man) कर देने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी. घटना लालगंज थाना क्षेत्र (Lalganj Police Station Area) के सलेमपुर की है.

ये भी पढ़ें- 'बुलेट बाइक के लिए दहेज लोभियों ने की महिला सिपाही कर दी हत्या'- परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

जानकारी के मुताबिक, लालगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर के रहने वाले 70 वर्षीय हीरा सैनी मवेशी का चारा लाने नदी किनारे क्षेत्र में थे. प्यास लगने पर हीरा सैनी पास में स्थित एक कल से पानी पीने लगा. जिसका हैंडपंप था उसने बिना इजाजत पानी पीने की बात को लेकर बुजुर्ग से मारपीट शुरू कर दी. उसकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई.

देखें वीडियो

मृतक के पुत्र रमेश सैनी ने बताया कि मवेशी का चारा लाने गए उनके पिता जब दूसरे के चापाकल से पानी पीने गए तो उन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और इस घटना की तफ्तीश में जुट गयी. हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इस संबंध में सदर एसडीपीओ हाजीपुर राघव दयाल ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. इसमें जो लोग दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला रेलवे ड्राइवर की पत्नी का शव, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

Last Updated : Nov 6, 2021, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details