बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में खाया जहर, युवक की मौत, युवती की हालत नाजुक

कमरे की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसके आधार पर दोनों की पहचान मुजफ्फरपुर निवासी के रूप में हुई है. नोट में प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने की बात लिखी है. दोनों के घर का पता और मोबाइल नंबर भी लिखा है.

प्रेमी युगल ने खाया जहर

By

Published : Sep 12, 2019, 8:25 AM IST

वैशाली:हाजीपुर के एक होटल में ठहरे प्रेमी युगल ने जहर खा लिया. इसमें युवक की मौत हो गई, जबकि युवती की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रेमी युगल ने जहर खाने से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है.

नगर थाना क्षेत्र के डाक बंगला रोड स्थित एक होटल के कमरे में एक प्रेमी युगल ने पति-पत्नी बनकर कमरा बुक किया था. दोनों होटल के कमरा नंबर-101 में रुके थे. बंद कमरे से आ रही आवाज पर होटल कर्मियों को शक हुआ, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि दोनों बिस्तर पर पड़े हुए थे. युवती तड़प रही थी जबकि युवक की मौत हो चुकी थी.

होटल के कमरे से मिला सुसाइट नोट

होटल के कमरे से मिला सुसाइड नोट
युवती को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, कमरे की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसके आधार पर दोनों की पहचान मुजफ्फरपुर निवासी के रूप में हुई है. नोट में प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने की बात लिखी है. दोनों के घर का पता और मोबाइल नंबर भी लिखा है.

मामले की जानकारी देते एएसआई

दोनों के परिजनों को दी गई सूचना
मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के कमरे से एक कीटनाशक दवा का डब्बा भी बरामद किया है. आशंका है कि दोनों खुदकुशी करने की नीयत से ही मुजफ्फरपुर से हाजीपुर आए थे. फिलहाल घटना के बाद दोनों के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद आगे की करवाई करने की बात कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details