बिहार

bihar

वैशाली में वकील की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 16, 2021, 8:48 AM IST

Updated : Jan 16, 2021, 2:01 PM IST

शनिवार को बैखोफ अपराधियों ने एक अधिवक्ता की गोली मार कर हत्या कर दी. आखिर यह हत्या क्यों की गयी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

हत्या
वैशाली में वकील की हत्या

वैशाली: जिला के महुआ में बेखौफ अपराधियों ने एक अधिवक्ता को गोली मार कर हत्या कर दी. अधिवक्क्त हाजीपुर से अपने पैतृत्व घर तिसिऔता थाना क्षेत्र के महथि के लिए शुक्रवार देर शाम अपने वैगनार कार से चला था. जिसे अपराधियों ने कुशहर जंदाहा मार्ग पर गोलियों से भून दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचना महथि के पप्पू झा के रूप में की गई.

यह भी पढ़ें:बदहाल कामेश्वरी प्रिया पुअर होम की बदलेगी तस्वीर, राज्य सरकार ने कायाकल्प की बनाई योजना

घटना स्थल पर लगी लोगों की भारी भीड़
गोलीकांड की सूचना आग के तरह आस-पास के गांव में फैली. गोलीकांड की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मामले की छानबीन में जुट गई.

यह भी पढ़ें: आज जारी होगा इंटरमीडिएट परीक्षा का एडमिट कार्ड, 1 फरवरी से परीक्षा

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
मिली जानकारी के अनुसार मृतक अधिवक्ता पप्पू झा ने पत्नी को रात 9 बजे फोन कर जानकारी दी कि वह घर पर आ रहे हैं. उसके कुछ देर बाद से पप्पू झा से बात परिजन को नहीं हुई. और अहले सुबह सड़क किनारे कार में ही शव होने की सूचना मिली. कार के सामने के शीशे पर गोलियों के निशान मिले हैं. वहीं, हत्याकांड की खबर सुनकर आक्रोशित ग्रामीणों ने महुआ जंदाहा मार्ग जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

बरहाल पुलिस हत्या के मामले में हर एंगल से जांच करने में जुट गई है.

Last Updated : Jan 16, 2021, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details