बिहार

bihar

ETV Bharat / state

VIDEO: ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान गोली मारकर हत्या, CCTV में दहला देने वाली वारदात

वैशाली में लूट और हत्या (Murder In Vaishali) की खौफनाक तस्वीर सामने आई है. अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान उसके मालिक गोली मारकर हत्या कर दी. डराने वाली पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पढ़ेंं पूरी खबर और देखें वीडियो...

By

Published : Jun 26, 2022, 5:51 PM IST

Updated : Jun 26, 2022, 6:16 PM IST

murdered during robbery in Vaishali
murdered during robbery in Vaishali

वैशालीःवैशाली जिले के हाजीपुर शहर में 22 जून की रात नकाबपोश अपराधियों ने नीलम ज्वेलरी के मालिक सुनील कुमार को लूटके दौरान गोली मार (Jewelery shop owner murdered during robbery in Vaishali) दी. रात 8:00 बजे हाजीपुर के बीचो-बीच सुभाष चौक और मडई चौक के बीच स्थित नीलम ज्वेलरी में 5-6 की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है.

पढ़ें- बांका : लूट में असफल नकाबपोश बदमाशों ने शिक्षक को मारी गोली


"सीसीटीवी में जो वीडियो आया है, उसमें हम लोग अपराधियों की पहचान नहीं कर पा रहे हैं. इस घटना में 6 लोग शामिल थे. 4 लोग दुकान के अंदर आए थे और 2 लोग बाहर थे. तस्वीर देखने से भी कुछ पता नहीं चल रहा है कि कौन-कौन लोग हैं. हत्या का कारण लूटपाट है, क्योंकि काउंटर में जो भी था वह ले करके चला गया. प्रशासन से बात हुई है. प्रशासन ने कहा कि हम लोग लगे हुए प्रयास कर रहे हैं. अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द हो जायेगी." -बिरजू कुमार, मृतक का भाई

4 दिनों के बाद भी पुलिस के हाथ खालीःसीसीटीवी के इस वीडियो में पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी ज्वेलर्स की दुकान में दाखिल होते हैं और आराम से लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए दिखाई देते हैं. इस दौरान मारपीट और गोली चला कर दुकान के संचालक की हत्या वीडियो में साफ दिख रहा है. वहीं घटना के 4 दिनों के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. 2 लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में जरूर लिया था लेकिन अब तक पुलिस शहर के बीचो-बीच सरेशाम हुए हत्याकांड में कई सुराग हासिल नहीं कर पाई है.

ग्राहक के साथ भी मारपीटः वीडियो में दिख रहा है कि 5 अपराधी किस तरह बेखौफ होकर दुकान में घुसते हैं और लूटपाट के दौरान स्वर्ण कारोबारी सुनील कुमार को गोली मार कर फरार हो जाते हैं. सबसे हैरत की बात तो यह है कि गोली मारने से पहले ना सिर्फ दुकान मालिक बल्कि दुकान में मौजूद ग्राहकों के साथ भी बुरी तरह मारपीट करते हैं. दिल को दहला देने वाली वारदात सीसीटीवी में कैद हो जाती है. जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह से ज्वेलरी शॉप के मालिक की पहले पिटाई करते हैं. फिर बाद में उसे गोली मार देते हैं. वीडियो सामने आने के बाद लोगों में काफी आक्रोश है.

व्यपारियों में डरःसरेशाम गुंडई की यह तस्वीर देख कर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्वर्ण कारोबारियों पर किस तरह अपराधियों का आतंक, कहर बनकर टूट रहा है. मृतक सुनील कुमार के भाई बिरजू कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिए कुछ अपराधी दुकान के अंदर दाखिल हुए थे और कुछ दुकान के बाहर ही खड़े थे.

पढ़ें-पटना में पूर्व सैनिक से 10 लाख की लूट, बैंक से पैसा निकालकर जा रहे थे घर

Last Updated : Jun 26, 2022, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details