बिहार

bihar

वैशाली: अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

By

Published : Sep 25, 2019, 12:23 PM IST

जिले में एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से ही पति फरार चल रहा है. पुलिस फरार पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी

वैशाली: अवैध संबंध का विरोध करने पर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मामला जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के जगरनाथ बसंत गांव का है. जहां पेशे से वकील पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद अधिवक्ता अपने पूरे परिवार के साथ फरार हो गया. वहीं, घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों में शोक का माहौल है.

पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार अधिवक्ता पति संजय साह की शादी गुड़िया से साल 2009 में हुई थी. शादी के बाद सबकुछ सही चल रहा था. संजय शाह को एक बेटा और एक बेटी भी हुई. लेकिन पिछले दो सालों से संजय साह किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध में था. जब यह बात संजय की पत्नी को पता चला तो उसने इस अवैध संबंध का विरोध किया. इस बात को लेकर दोनों के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में मंगलवार को संजय साह ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

घटना के बाद शव को लेकर विलाप करते परिजन

पुलिस कर रही है छापेमारी
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले मृतक महिला ने अपने फूफा के नाम एक पत्र लिखा थी. जिसमें उसने अपने उपर हो रहे अत्याचार के बारे में जिक्र किया है. उस पत्र को बरामद कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि फरार पति संजय साह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details