बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: कांवड़ियों के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर, सेवा में जुटे निजी अस्पतालकर्मी

एक प्रसिद्ध निजी हॉस्पिटल ने निशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया है. इस मार्ग से हजारों श्रद्धालु बाबा गरीबनाथ पहुंच रहे हैं. इस शिविर में डॉक्टर कांवड़ियों को मुफ्त में इलाज करेंगे.

By

Published : Jul 28, 2019, 8:01 PM IST

वैशाली

वैशाली: सावन के महीना में प्रदेश से लाखों श्रद्धालु शिवालय में जलाभिषेक करने पहुंच रहे हैं. जिले में इन दिनों एक निजी अस्पताल के कर्मी शिविर लगा कर कांवड़ियों की सेवा करते नजर आ रहे हैं. इस शिविर में कांवड़ियों को मुफ्त में चिकित्सा सेवा प्रदान की जा रही है.

जिले के सराय में एनएच 77 के किनारे पटना के एक प्रसिद्ध हॉस्पिटल ने निशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया है. इस मार्ग से हजारों श्रद्धालु बाबा गरीबनाथ पहुंच रहे हैं. इस शिविर में डॉक्टर कांवड़ियों को मुफ्त में इलाज करेंगे. इस शिविर में तीन डॉक्टरों भी मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही यहां कांवड़ियों के लिए जरूरी दवाई भी उपलब्ध कराई गई है.

हॉस्पिटल के मैनेजर विपिन कुमार का बयान

'यह शिविर पूरे सावन भर रहेगा'
इस हॉस्पिटल के मैनेजर विपिन कुमार ने बताया कि यह शिविर पूरे सावन महीना तक चलेगा. यहां चिकित्सीय सेवा के साथ जरूरी दबाएं और पानी की भी सुविधा उपलब्ध कराई गई है. इससे कांवड़ियों को किसी प्रकार की कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़े. इनके लिए एक निशुल्क एम्बुलेंस की सेवा भी उपलब्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details