बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर फायरिंग

वैशाली के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों के छिपे होने की सूचना पर छापा मारने गयी पुलिस टीम पर फायरिंग की गयी. इस दौरान पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर घटना में शामिल अपराधियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

By

Published : Feb 21, 2021, 8:46 AM IST

पुलिस टीम
पुलिस टीम

वैशाली: हाजीपुर स्थित अंदरकिला मोहल्ले में अपराधियों के जुटे होने की सूचना पर पहुंची पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही थी. तभी अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने दो अपराधियों हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दबोच लिया. जबकि कई अपराधी भागने में सफल रहे. जिनकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-पूछताछ करने पर पुलिस पर चाकू से हमला, महिला थानेदार सहित 4 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने रात में चलाया सर्च अभियान
हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अंदरकिला मुहल्ले में देर रात गुप्त सूचना पर पुलिस अपराधियों को पकड़ने गयी. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ SP और SDPO भी पहुंचे और सर्च अभियान चलाया. लेकिन अंधेर का फायदा उठाकर कई अपराधी मौके से फरार हो गये. जबकि हथियार के साथ दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

ये भी पढ़ें-हत्या का आरोपी समेत 4 लोग गिरफ्तार, 6 साल से थी तलाश
अपराधियों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग
इस संबंध में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि देर रात पुलिस टीम कुछ लूटेरों की तलाश में नगर थाना क्षेत्र के मीठाकुआ इलाके में दबिश करने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस ने एक मकान को घेरा तो मकान में छिपे अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस पर फायरिंग और मुठभेड़ की सूचना पर इलाके की घेराबंदी की गई और SP खुद मौके पर पहुंचे. देर रात तक चले सर्च ऑपरेशन में हथियार के साथ दो अपराधी को पुलिस ने पकड़ा है. पकड़े गये अपराधियों के पास से चोरी की एक बाइक और आठ मोबाइल फोन भी जब्त किये गये हैं. बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details