बिहार

bihar

By

Published : Sep 5, 2019, 7:06 PM IST

ETV Bharat / state

हाजीपुर: जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी में 3 घायल, 2 की हालत गंभीर

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक भाई-बहन के बीच जमीन विवाद चल रहा था.

गोलीबारी में घायल मजदूर

वैशाली:जिले के हाजीपुर में भूमि विवाद को लेकर फायरिंग हुई. इस गोलीबारी में 2 मजदूर समेत तीन लोग घायल हो गए. दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा चौक के पास की है.

स्थानीय और पुलिस का बयान

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक भाई-बहन के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. जमीन के टुकड़े को बहन ने किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया था.

भाई पक्ष की ओर से की गई फायरिंग
जिस व्यक्ति ने जमीन खरीदी थी, वह मजदूरों से उसकी सफाई करवा रहा था. इसी बीच चार की संख्या में लोग आए और फायरिंग शुरू कर दी. अफरा-तफरी के बीच 3 लोगों को गोली लगी और वो घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक भाई पक्ष की ओर से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया.

एसडीपीओ ने दी जानकारी

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस का यह भी कहना है कि जमीन की हुई खरीद-बिक्री को लेकर गांव में पंचायत होनी थी. लेकिन, इसी बीच पंचायत से पहले ही गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद से सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details