बिहार

bihar

By

Published : Dec 24, 2019, 11:00 AM IST

ETV Bharat / state

तेलंगाना छात्र की मौत के मामले में NIPER पर लापरवाही का आरोप, डायरेक्टर, को-ऑर्डिनेटर सहित 3 पर FIR

नाइपर के छात्र की मौत के मामले में डायरेक्टर और को-ऑर्डिनेटर सहित 3 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया. अचानक छात्र की तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उसे पटना पीएमसीएच ले जाना पड़ा था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

vaishali
छात्र

वैशाली: जिले के हाजीपुर स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (नाइपर) के छात्र की मौत के मामले में परिजनों ने इंडस्ट्रीयल थाना में नाइपर के डायरेक्टर और को-ऑर्डिनेटर सहित 3 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया है.

अचानक बिगड़ी थी तबीयत
बता दें कि नाइपर के छात्र मोहम्मद खलील मेहताब की अचानक तबीयत खराब हुई. जिसके बाद हॉस्टल के वार्डन ने छात्र को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां छात्र की स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घर से लौटकर वापस आया था.
मृतक छात्र खलील मेहताब हैदराबाद का रहने वाला था. जो कि संस्थान में एम फार्मा कोर्स के प्रथम वर्ष का छात्र था. साथी की मौत से संस्थान के अन्य छात्रों में काफी आक्रोश है. छात्रों ने संस्थान पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले डेंगू और चिकनगुनिया हुआ था, जिसके बाद वह अपने घर चला गया था. स्वस्थ होने के बाद हाल ही में उसने दोबारा कॉलेज ज्वाइन किया था.

यह भी पढ़ें-तेलंगाना के छात्र की मौत के बाद NIPER की लापरवाही आई सामने, लगे कई गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details