बिहार

bihar

By

Published : Jul 18, 2020, 10:33 PM IST

ETV Bharat / state

वैशाली: शिक्षिका के खाते से 9 लाख की फर्जी निकासी, बैंक कर्मियों पर लगाया आरोप

वैशाली में शिक्षिका के खाते से 9 लाख से ज्यादा की फर्जी निकासी की गई है. इस मामले में शिक्षिका ने बैंक कर्मियों पर मिलीभगत से पैसा निकालने का आरोप लगाया है.

vaishali
शिक्षिका के खाते से 9 लाख की फर्जी निकासी

वैशाली (महुआ):जिले में एक शिक्षिका के खाते से 9 लाख 65 हजार की फर्जी निकासी का मामला सामने आया है. शिक्षिका ने महुआ थाने में आवेदन देकर बैंक कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है. यह घटना महुआ के मखदुमपुर के प्राथमिक विद्यालय के उर्दू की शिक्षिका मोनाजरा नफीम के साथ हुई है.

मोबाइल पर आया मैसेज
शिक्षिका ने बताया कि महुआ में सेंट्रल बैंक की शाखा में खाता है. जिसमें शुकवार को 9 लाख 65 हजार रुपये की फर्जी निकासी कर ली गई है. इस घटना का तब पता चला, जब उनके मोबाइल पर रुपये की निकासी होने का मैसेज आया. उसके बाद शिक्षिका बैंक पहुंची. जहां एक चेक से इतनी भारी राशि निकासी होने का मामला सामने आया.

बैंक कर्मी पर लगाया आरोप
शिक्षिका ने बताया कि जिस चेक नंबर से इतनी बड़ी राशि की निकासी की गई है, वह चेक उनके पास ही है. पीड़िता का कहना है कि फर्जी निकासी में बैंक कर्मी की मिली भगत है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. खाते से इतनी भारी रकम की निकासी के बाद उनके परिजन भी परेशान हैं.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें जिस चेक से 9 लाख 65 हजार की निकासी की गई है. वह शिक्षिका के पास मौजूद है. फिलहाल महिला ने थाना में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details