बिहार

bihar

हाजीपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

By

Published : Nov 12, 2022, 10:04 PM IST

हाजीपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (Encounter Between Police and Criminals in Hajipur) के दौरान जमकर फायरिंग हुई. पुलिस बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गयी थी. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू की दी. पुलिस ने भी जवाबी हमला देते हुए जुवेनाइल जेल से फरार कैदी को गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर...

वैशाली में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़
वैशाली में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़

वैशाली: हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के पानापुर गौराई गांव में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ के दौरान जमकर फायरिंग (Firing In Hajipur) हुई. पुलिस टीम को देखते ही बदमाशो ने चार राउंड फायरिंग कर दी. जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मौके से कई बदमाश फरार हो गए है. गिरफ्तार अपराधी का नाम विकास कुमार है, जो मुजफ्फरपुर के कुढ़नी का रहनेवाला है और किशनगंज जुबेनाइल जेल से फरार था.

यह भी पढ़ें:गया के कपड़ा कारोबारी से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला अपराधी दिल्ली से गिरफ्तार

अपराधी की योजना बना रहे थे बदमाश:जानकारी के मुताबिक सदर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हत्या और जदयू प्रदेश अध्यक्ष के भाई का पेट्रोल पंप लूट मामले में शामिल अपराधी विशाल अपने कुछ साथियों के साथ पानापुर गौराई गांव के बगीचे में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा है. जिसपर टीम गठित कर छापेमारी करने के लिए जैसे ही पुलिस पहुंची वैसे ही अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके से एक बदमाश को पकड़ लिया.

"पुलिस पर गोली चलाने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं मौके से फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है"- अस्मित कुमार, सदर थानाध्यक्ष

कुख्यात विशाल मौके से फरार होने में सफल:इस दौरान कुख्यात अपराधी विशाल अपने कुछ दोस्तों के साथ फरार हो गया. पुलिस ने मौके से एक पिस्टल, बाइक के अलावा अन्य सामान भी बरामद किया है. मेडिकल जांच के बाद गिरफ्तार अपराधी को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है. सदर थाना अध्यक्ष असमित कुमार ने बताया कि पुलिस पर गोली चलाने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं मौके से फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details