बिहार

bihar

वैशाली: कुएं से लापता युवती की लाश बरामद, हत्या की आशंका

By

Published : Jul 20, 2020, 1:27 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 2:35 PM IST

वैशाली के महनार थाना क्षेत्र के खजम्मा में मदरसा के पीछे स्थित कुआं में एक युवती का शव मिला है. मृतक की पहचान महनार नगर पंचायत के पूर्व सभापति शाहजहां खातून के बेटी के रूप में हुई है, जो सुबह 10 बजे से ही लापता थी. परिजन हत्या की आशंका जताते हुए गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

vaishali
vaishali

वैशाली: जिले के महनार नगर पंचायत में एक कुएं से शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना महनार थाना क्षेत्र के खजम्मा की है, जहां रविवार को सुबह 10 बजे से लापता एक युवती का शव एक मदरसा के पीछे कुएं में मिला.

सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना भूल गए ग्रामीण

दरअसल, वैशाली के महनार थाना क्षेत्र के खजम्मा में मदरसा के पीछे कुआं में एक युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रहा. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह शव को बाहर निकाला गया. उसके बाद युवती की पहचान महनार नगर पंचायत के पूर्व सभापति शाहजहां खातून के बेटी के रूप में हुई. जिसका नाम सोमी परवीन बताया जा रहा है.

सुबह 10 बजे से लापता थी युवती

सोमी परवीन की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इस दौरान मृतका के भाई मोहम्मद साबिर ने बताया कि उसकी बहन सुबह 10 बजे से लापता थी. जिसकी तालाश सभी घर वाले कर रहे थे. तभी गांव के ही कुछ युवकों ने सोमी परवीन को गांव के ही आस-पास के कुआं, तालाब, गड्ढा में ढूंढे की बात कही. जिससे परिजनों को शक हुआ और वो कुआं, तालाब, गड्ढा में ढूंढने लगे.

देखें रिपोर्ट

परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका
इस दौरान घर के पिछवाड़े ही बने एक कुआं से युवती का शव बरामद हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर बहुत देर बाद पहुंची. जिससे ग्रामीणों और परिजनों में आक्रोश था. परिजनों ने पुलिस को शव देने से मना कर दिया. बाद में काफी समझाये-बुझाये जाने के बाद परिजनों ने शव को पुलिस के हवाले किया. जिससे पोस्टमॉटम के लिए भेजा जा सका. ग्रामीण सहित परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए गिरफ्तारी की मांग की है.

पुलिस कर रही छानबीन
बहरहाल युवती के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमास्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पोस्टमास्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिससे युवती की मौत का कारण पता चल पाये. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट कर छानबीन कर रही है.

Last Updated : Jul 20, 2020, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details