बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CRPF जवान पत्नी और एक साल की बेटी की हत्या कर हुआ फरार, पुलिस तलाश में जुटी

हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी पति ने ही पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी और बेटी ने जहर खा लिया है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही था.

By

Published : Aug 31, 2019, 11:37 AM IST

फाइल फोटो

वैशालीः जिले में एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी और एक साल की बेटी की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी. घटना लालगंज स्थित पचरुखी गांव की है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया. बताया जाता है कि आरोपी सीआरपीएफ का जवान है.

मौके पर उमड़ी भीड़

बंद था घर का दरवाजा
लालगंज थाना क्षेत्र के पंचरुखी गांव में सीआरपीएफ के एक जवान ने अपनी पत्नी और बेटी को पत्थर से कुचलकर मौत की नींद सुला दिया. उसके बाद अपने साले को मोबाइल पर बताया कि आपकी भांजी और बहन की मौत हो गई है. बहन की मौत की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो घर का दरवाजा बंद था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा. घर के अंदर घुसते ही सभी लोग दंग रह गए.

बच्चे की फाइल फोटो

घर के अंदर से मिला बड़ा पत्थर
घर के कमरे में मां बेटी का शव पड़ा हुआ था. हत्या की सूचना फैलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जिस कमरे में मां-बेटी की हत्या की गई, उसके पास ही एक बड़ा पत्थर पाया गया. जिससे आशंका व्यक्त की गई है कि इसी से मां बेटी पर प्रहार किया गया होगा, जिसके चलते दोनों ने दम तोड़ दिया.

घर में पड़ा शव और बयान देते परिजन और पुलिस

पति ने दी पुलिस को सूचना
हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी पति ने ही पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी और बेटी ने जहर खा लिया है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही था. मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक आरोपी पति ने पहले भी शादी कर रखी थी. जिसको लेकर कोर्ट में मामला लंबित है. झांसा देकर दूसरी शादी भी रचा ली थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details