बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशालीः बदमाशों का पीछा कर रहे दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Jan 27, 2020, 2:34 PM IST

वैशाली
वैशाली

वैशालीः जिले में शनिवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने एक दवा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के पातेपुर थाना क्षेत्र के चंवर की है. इसमें व्यापारी के साथ एक और व्यक्ति को गोली लगी है. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

बदमाशों का पीछा कर रहे थे ओमप्रकाश
जानकारी के अनुसार अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के कोआही गांव निवासी डॉ. ओमप्रकाश गांव में चौक के पास अपनी दुकान पर थे. इसी बीच कुछ अपराधियों ने उसके पुत्र की बाइक छीन चंवर की ओर भाग निकले. इसकी जानकारी होने के बाद ओमप्रकाश अपने दुकान के पास साइकिल का पंक्चर बनाने वाले मिस्त्री विजय कुमार को लेकर बाइक से बदमाशों की तलाश में चंवर की ओर निकल पड़े.

देखें पूरी रिपोर्ट

गोली लगने से ओमप्रकाश की मौत
इसी क्रम में बरडीहा मार्ग पर चंवर के पास अपराधियों ने उन दोनों पर गोली चला दी. इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए. दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. अस्पताल लाते समय बीच रास्ते में ओमप्रकाश की मौत हो गई. वहीं, साथ में घायल विजय कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.
छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details