बिहार

bihar

By

Published : Nov 14, 2020, 10:40 AM IST

ETV Bharat / state

वैशाली: अपराधियों ने दिनदहाड़े कारोबारी को गोली मारकर लूटे 5 लाख रुपये

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज में 2 अज्ञात अपराधियों ने एक व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल घायल व्यापारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वैशाली में अपराधियों ने एक कारोबारी को मारी गोली
वैशाली में अपराधियों ने एक कारोबारी को मारी गोली

वैशाली: जिले में अपराधी बैखोफ हो चले हैं. यहां 12 घंटे के अंदर अपराधियों ने दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. ताजा मामला हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज का है, जहां कुछ अपराधियों ने एक व्यापारी को गोली मार दी. फिलहाल घायल व्यापारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अपराधियों ने व्यपारी को मारी गोली
मिली जानकारी के अनुसार व्यापारी अपने घर से बैंक जाने को जैसे ही निकला. इसी बीच बाइक सवार लूटेरों ने उन्हें घेर लिया. लूटेरों से बचने की कोशिश में व्यापारी पास की एक दूकान की तरफ भागा तो लूटेरो ने पीछे से उन्हें गोली मार दी. लूटेरे व्यापारी के पास से 5 लाख कैश लूट कर फरार हो गए. वारदात के बाद व्यापारी को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस की टीम और SDPO ने वारदात वाली जगह की पड़ताल की, जहां से कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट.

जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी नगर राघव दयाल ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि व्यापारी अपने घर से बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था. उन्होंने बताया कि व्यापारी के लैपटॉप के बैग में पैसा थे. उन्होंने बताया कि 2 अपराधी इनका पीछा करते आए और इनको घेर लिया. उनसे छुपने के लिए पास में बेकरी की दूकान में गए तो पीछे से अपराधियों ने इन्हें गोली मार दी है और पैसों का बैग लेकर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details