बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: अपराधियों ने चेन छीनने के दौरान युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए है. जिले में मंगलवार को अपराधियों ने चेन छीनने के फिराक में एक युवक को गोली मार दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Nov 25, 2020, 8:48 AM IST

fhn
fcgynh

वैशाली: हाजीपुर में मस्जिद चौक पर दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया. बाइक सवार दो अपराधियों ने सोने की चेन छीनने के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में एक गोली युवक के बाएं हाथ में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

युवक को मारी गोली
दरअसल नगर थाना क्षेत्र के मस्जिद चौक पर दरवाजे पर बैठे एक युवक मोहम्मद सगीर को बाइक सवार दो युवकों ने पिस्टल के नोक पर सोने की चेन छीनने लगा. इसका विरोध करने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस घटना में एक गोली युवक के बाएं बांह में जा लगी. वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. परिजन युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां युवक का इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर ने बताया कि ने बांह में लगी गोली को निकाल दिया है और युवक की स्थिति खतरे से बाहर है.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:कद छोटा-उपलब्धियां बड़ी, मास्टर पिंटू ने ऐसे बनाई पहचान

'कुछ दिन पहले हुई थी मारपीट'
जांच को पहुंचे नगर थाना पुलिस के अधिकारी ने ईटीवी भारत को बताया कि तीन दिन पहले कुछ लोगों और घायल युवक के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई. जिसके बाद आज उसे गोली मारकर घायल कर दिया गया. लिहाजा सारे तथ्यों पर जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि सच क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details