बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हाजीपुर: अपराधियों ने की होटल में फायरिंग, दो युवक घायल

बाइक सवार बदमाशों ने एनएच 19 के एक होटल में फायरिंग की. इस दौरान होटल व्यापारी समेत दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उनका इलाज जारी है.

होटल में फायरिंग
होटल में फायरिंग

By

Published : Sep 10, 2020, 3:22 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 10:26 PM IST

वैशाली(हाजीपुर):बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. ताजा मामला जिले के हाजीपुर का है. जहां बेखौफ बदमाशों ने रेस्टोरेंट में घुसकर होटल व्यवसाई सहित दो युवकों पर फायरिंग की. बाइक सवार अपराधी गोली मारकर फरार हो गया.

घायलों को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनदोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटना के बाद से इलाके में दहशत का महौल है. लोग डरे-सहमे हुए हैं.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

एनएच 19 पर हुई फायरिंग
बताया जाता है कि हाजीपुर एनएच 19 पर श्री हॉस्पिटल के पास रेस्टोरेंट व्यवसाई पर देर शाम अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोलीबारी में होटल चालक राहुल कुमार और उसका दोस्त मनोज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्ल से कई खोखे बरामद किए हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट.

एसडीपीओ ने दी जानकारी
बता दें कि पुलिस गोलीबारी के पीछे आपसी रंजिश मान रही है. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि घायल में एक राहुल कुमार होटल चलाते है जो रेस्टोरेंट जैसा है. शाम में अपने दोस्त के साथ बैठे हुए थे. तभी बाइक पर सवार दो अपराधी आये और गोलीबारी की. मामले की छानबीन जारी है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details