बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े की युवक की गोली मारकर हत्या

मौत से आक्रोशित परिजनों ने महुआ मोड़ के पास एनएच-77 पर शव को रख कर घंटो जाम कर दिया. आक्रोशित लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे.

By

Published : Jun 21, 2019, 5:47 PM IST

वैशाली

वैशाली: जिले में लोकसभा चुनाव खत्म होते ही अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है. शुक्रवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मामला जिले के सदर थाना अन्तर्गत जेल गेट के पास का है. बताया जा रहा है कि वहां राजू पासवान नाम का एक युवक ठेले पर सत्तू बेचता था. जिसे बाइक सवार दो अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी. गोली मारकर अपराधी मौके से आराम से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी.

स्थानीय और पुलिस अधिकारी का बयान

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
मौके पर पुलिस पहुंच कर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया. इससे आक्रोशित परिजनों ने महुआ मोड़ के पास एनएच-77 पर शव को रख कर घंटो जाम कर दिया. आक्रोशित लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे. इससे एनएच 77 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वहीं पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details