बिहार

bihar

हाजीपुर में बेकाबू स्कॉर्पियो ने 5 को रौंदा, ग्रामीणों ने किया आग के हवाले

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 11, 2024, 12:32 PM IST

Updated : Jan 11, 2024, 1:40 PM IST

Road Accident In Hajipur: वैशाली के हाजीपुर में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने पांच लोगों को रौंद दिया है. हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. वहीं, घटना के बाद आक्रोशितों ने वाहन में आग लगा दी है.

Road accident in Hajipur
Road accident in Hajipur

हादसे के बाद लोगों ने वाहन को फूंका

हाजीपुर: बिहार में सड़क हादसों के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. परिवहन नियम को अनदेखा करने का परिणाम यह हो रहा है कि आए दिन सड़क दुर्घटना में किसी ना किसी की मौत हो जा रही है. ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले से सामने आ रहा है. जहां हाजीपुर में एक तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंद दिया है.

अनियंत्रित स्कार्पियो ने मारी टक्कर:मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली जिले के हाजीपुर स्थित महनार मुख सड़क मार्ग पर एक अनियंत्रित स्कार्पियो गुमटी से जा टकराई है. जहां गुमटी के पास मौजूद पांच लोगों कार की चपेट में आ गए. इस हादसे में घायल सभी लोगों को बिदुपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां चार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

चालक मौके से फरार:घटना के बाद मौेके पर मौजूद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. उन्होंने वाहन को आग के हवाले कर दिया. साथ ही सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे. बताया जा रहा कि दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक मौके से फरार हो गया है, जिसके बाद लोगों ने स्कॉर्पियो को आग के हवाले कर दिया.

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस: वहीं, घटना की सूचना मिलते ही बीदुपुर थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. हालांकि पुलिस जब तक पहुंची तब तक गाड़ी जलकर राख हो गई थी. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पान की दुकान पर बात कर रहे थे सभी:बता दें कि गुमटी में पान का दुकान चलता था. जहां लोग सुबह जमा होकर बातचीत कर रहे थे. तभी अनियंत्रित स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी. सभी घायल बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर के रहने वाले है. वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की छांव में जुट गई है.

"हाजीपुर स्थित महनार मुख सड़क मार्ग पर अनियंत्रित स्कार्पियो द्वारा गुमटी नुमा दुकान में ठोकर मार दिया था, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने स्कॉर्पियो को आग के हवाले कर दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है." - विकास कुमार, बिदुपुर थाना अध्यक्ष, हाजीपुर

इसे भी पढ़े- बांका में गैस लदे बेकाबू ट्रक बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत

Last Updated : Jan 11, 2024, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details