बिहार

bihar

By

Published : Oct 12, 2019, 2:53 PM IST

ETV Bharat / state

वैशाली: हत्या के बाद बवाल, पुलिस फायरिंग में बच्चे को लगी गोली

दरअसल, एक महिला की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने पातेपुर-समस्तीपुर सड़क जाम कर दिया. जाम हटाने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. जबाव में पुलिस की फायरिंग में एक बच्चे को गोली लग गई. जिसे प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

पुलिस फायरिंग में घायल बच्चा

हाजीपुरःवैशाली के पातेपुर में पुलिस फायरिंग में गोली लगने से एक बच्चा घायल हो गया. घायल बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया है. यहां प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

आपको बता दें कि अपराधियों ने एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी थी. यह घटना उस समय हुई जब वह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर वापस घर लौट रही थी. महिला की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने पातेपुर-समस्तीपुर सड़क डुमरा के पास जाम कर दिया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस बल पर लोगों ने हमला कर दिया. जिसके बचाव में पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई. इस दौरान पुलिस की गोली एक बच्चे को लग गई.

घटना के बारे में बताता घायल बच्चा

स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस बल की तैनाती
गंभीर स्थिति में घायल बच्चे को परिजन हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर आए. यहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. फिलहाल घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. हालांकि लेकिन स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है.

घायल को पटना ले जाती एम्बुलेंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details