बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चंद्रिका राय ने जीत का किया दावा, कहा- जनता PM मोदी के खोखले वायदों से है नाराज

चंद्रिका राय शनिवार को सोनपुर में आखिरी चुनावी सभा कर खासे उत्साहित नजर आए. उन्होंने उत्साहित होकर अपनी जीत का दावा किया.

By

Published : May 5, 2019, 8:35 AM IST

चंद्रिका राय, महागठबंधन प्रत्याशी

वैशाली: शनिवार को प्रदेश के पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है. चुनाव से पहले सारण के महागठबंधन प्रत्याशी चंद्रिका राय ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा किया.

चंद्रिका राय ने कहा कि वे सारण लोकसभा सीट पर भारी मतों से जीत हासिल करेंगे. इस मौके पर उन्होंने सारण के वर्तमान सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूडी पर क्षेत्र में कोई भी विकास का काम नहीं कराने का आरोप भी लगाया.

सोनपुर में चुनावी सभा को किया संबोधित

सारण के महागठबंधन प्रत्याशी चंद्रिका राय शनिवार को सोनपुर में चुनावी सभा कर खासे उत्साहित नजर आए. उन्होंने बताया कि इस बार चुनाव में मुद्दा बेरोजगारी और मोदी सरकार के जनता से विभिन्न वायदे को पूरा नहीं करने का है. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए सवालिया लहजे में पूछा कि पिछले लोकसभा चुनाव में जनता से अपने किये गए वायदों में दो करोड़ बेरोजगार युवकों को हर साल जॉब देने, विदेश से काला धन लाने और सभी भारतीयों के पॉकेट् में 15-15 लाख रुपये अभी तक क्यों नहीं आए.

वहीं, दामाद तेज प्रताप यादव पर पूछे गए सवाल को वो टाल गए. उन्होंने कहा कि इन सब बातों का यहां कोई मतलब नहीं है.

चंद्रिका राय से ईटीवी की खास बातचित

23 मई को होगा पैसला

बहरहाल, लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में यूं तो बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. लेकिन पूरे देश की नजर सारण और हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र पर होगी. यहां 6 मई को चुनाव होने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details