बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: हाजीपुर में पंचायत के दौरान जमकर चली गोली, भारी संख्या में जवानों की तैनाती

वैशाली के हाजीपुर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई जिसके बाद पंचायत बुलाया गया. जहां एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी.

By

Published : Nov 23, 2020, 3:49 AM IST

वैशाली
वैशाली

वैशाली: हाजीपुर में दो पक्षों में हुई मामूली मारपीट के बाद पंचायत के दौरान जमकर गोली चली. गोली की आवाज से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

पंचायत में एक पक्ष ने की फायरिंग
दरअसल हाजीपुर शहर के बीचो-बीच अनवरपुर में कल मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी. जिसके बाद आज सुबह-सुबह झगड़े को लेकर पंचायत शुरू हुई तो अचानक एक पक्ष के लोग हथियारों के साथ पहुंच गए और वहां पर फायरिंग शुरू कर दी. हमला करने वाले पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों के घरों पर फायरिंग के साथ काफी देर तक पथराव भी किया. फायरिंग की गूंज के बीच घरवाले दहशत में दिखे. जिसका वीडियो परिवार के लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. भागते उपद्रवियों की तस्वीर आसपास में लगे सीसीटीवी में कैद हो हुई.

फायरिंग के बाद भागते लोग
देखें वीडियो

हैरत यह है कि इस उपद्रव में कई महिलायें और बच्चे थे. शहर में ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और कैम्प कर रही है. उपद्रव की इस घटना में कई लोग घायल भी है. SDPO राघव दयाल ने बताया की मौके से कई खोखे बरामद किए गए हैं. राघव दयाल ने बताया कि कल ही विवाद हुआ था आज उस विवाद को लेकर दोनों पक्ष पंचायत कर रहे थे इसी बीच कुछ लोगों ने विवाद बढ़ा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details