बिहार

bihar

By

Published : Oct 19, 2022, 12:38 PM IST

ETV Bharat / state

'मोदी जी महिला का सम्मान करते हैं लेकिन वैशाली BJP महिलाओं के सम्मान से खेलती है', महिला नेता ने खोला मोर्चा

वैशाली में प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति सदस्य प्रियदर्शिनी दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के खिलाफ भड़ास निकाली (BJP Women Leader Wrote Post on Social Media) है. उन्होंने लिखा है कि मेरे मोदी जी तो महिला का सम्मान करते हैं, लेकिन बीजेपी वैशाली महिलाओं के सम्मान से खेलती है. पढ़ें पूरी खबर..

वैशाली में बीजेपी महिला नेता ने खोला मोर्चा
वैशाली में बीजेपी महिला नेता ने खोला मोर्चा

वैशाली: बिहार के वैशाली में बीजेपीकी एक महिला नेता ने पार्टी के कुछ नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वैशाली में बीजेपी के कुछ पदाधिकारी पर अपमानित और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप (BJP women leader accuses party Members) लगाया है. साथ ही उसने सोशल मीडिया पर उनलोगों के खिलाफ अपनी भड़ास भी निकाली है. दरअसल, प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति सदस्य प्रियदर्शिनी दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के खिलाफ भड़ास निकाली है. उन्होंने लिखा है कि 'मेरे मोदी जी तो महिला का सम्मान करते हैं लेकिन भाजपा वैशाली महिलाओं के सम्मान से खेलती है. अब बहुत हो गया अब नहीं'. उन्होंने केंद्रीय गृहराज्य मंत्री और बिहार प्रभारी को किया टैग अपने पोस्ट में टैग भी किया है.

ये भी पढ़ेंः बिहार बीजेपी अध्यक्ष को लेकर कोर कमेटी का मंथन, विनोद तावड़े कर रहे वन-टू-वन बात

सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को किया टैगः हाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रियदर्शनी दुबे ने वैशाली बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपनी भड़ास निकाली है. इसके बाद जिला सहित प्रदेश में भी राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह वैशाली जिले की बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ संयोजक सह नवादा जिला की महिला प्रकोष्ठ प्रभारी प्रियदर्शनी दुबे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे मोदी जी तो महिला का सम्मान करते हैं लेकिन भाजपा वैशाली महिलाओं के सम्मान से खेलती है. अब बहुत हो गया अब नहीं. यही नहीं अपने पोस्ट में उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और बिहार भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी भिखूभाई दलसानिया को भी टैग किया है.

पोस्ट डिलीट करने का बनाया जा रहा दबावः प्रियदर्शनी दुबे की माने तो पार्टी कार्यालय से पोस्ट को डिलीट करने का दबाव डाला जा रहा है. प्रदर्शनी दुबे का आरोप है कि वैशाली जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह कुशवाहा ने उनके साथ बदसलूकी की है. हाजीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रेम सिंह कुशवाहा ने उनकी बेज्जती करते हुए कहा कि इसे किसने बुलाया है. इसे नहीं बुलाया जाना चाहिए. इसी बात पर नाराज होकर प्रदर्शनी दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हालांकि, इस विषय में भारतीय जनता पार्टी के वैशाली जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह कुशवाहा ने कहा है कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. प्रेम सिंह कुशवाहा ने यहां तक कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार के सोशल मीडिया पर गतिरोध की जानकारी भी नहीं है.

प्रियदर्शिनी दुबे का पोस्ट

हाजीपुर और लालगंज विधायक से की शिकायतःप्रियदर्शीनी दुबे ने कहा है कि इस विषय में उन्होंने हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह और लालगंज विधायक संजय सिंह से भी बात की है. प्रियदर्शनी दुबे का आरोप है कि उन्हें कार्यक्रम में बुलाया गया था और वह वैशाली जिले की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मोर्चा के संयोजक हैं. इसलिए भी यहां के कार्यक्रमों में शामिल होती रही हैं. उनका यह भी कहना है कि जिला अध्यक्ष मुझे पार्टी से नहीं हटा सकते हैं, लेकिन उनका इस तरह का बयान टॉर्चर कर रहा है. इससे परेशान होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसे आब डिलीट करने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन उन्होंने भी कह दिया है कि अब इसे डिलीट करने से क्या फायदा जब सभी लोग जान ही चुके हैं.

"हमें मानसिक टॉर्चर किया जा रहा है. क्योंकि अगर बार बार कोई लोग कहे कि इनको हटा दिया जाएगा पार्टी से तो इससे बहुत तकलीफ होती है. क्योंकि ऐसा कोई कार्य हम नहीं कर रहे हैं तो फिर ऐसा क्यों कहा जा रहा है. मैं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और नवादा जिले के महिला मोर्चा की प्रभारी हूं. जिला के बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की संजोजक हूं. मुझे आरक्षण बचाओ कार्यक्रम में बुलाया गया था तो मैं वहां गई थी. इस पर जिलाध्यक्ष ने कहा इसको किसने बुलाया है. इसको नहीं बुलाना था. जब सिर के ऊपर से पानी बहने लगा तब मैंने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाली. प्रदेश से और जिला से पोस्ट का संज्ञान लिया गया हैं. मुझे फोन आ रहा है. लोग पोस्ट डिलीट करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन अब डिलीट करने से क्या फायदा जब सभी लोगों ने देख लिया. मुझसे कहा जा रहा है यह घर का मामला है इसे मिल बैठकर तय करेंगे"- प्रियदर्शनी दुबे, प्रदेश कार्य समिति सदस्य, बीजेपी

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details