बिहार

bihar

Vaishali Road Accident: बस से आगे निकलने की होड़ में गई युवक की जान, सड़क जामकर लोगों ने किया हंगामा

By

Published : Aug 17, 2023, 6:43 PM IST

वैशाली में तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली. दरअसल तीन बसों को बाइक सवार ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था. उसी दौरान बाइक सवार को रौंदती हुई बस आगे निकल गई. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया तीसरी बस से यह घटना घटी.

Vaishali Road Accident
Vaishali Road Accident

वैशाली:मुजफ्फरपुर हाजीपुर एनएच 22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा में तेज रफ्तारबस ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिसमें बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृत व्यक्ति की पहचान बिठौली गांव निवासी चुनचुन के रूप में की गई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर दिया, जिससे एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

पढ़ें- Road Accident In Siwan: सिवान में तीन युवकों को डंपर ने कुचला, मौके पर सभी मौत

वैशाली में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत: सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह से जाम खुलवाया. बताया जाता है कि बाइक सवार भगवानपुर बाजार से अपने घर बिठौली जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार व्यक्ति बस की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

लोगों ने किया सड़क जाम और हंगामा: घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए. घटना से आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया. बताया गया कि कई घंटों तक सड़क जाम रहा, जिससे सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई. सड़क जाम होने से यात्रियों को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा. वहीं बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया, जिसके बाद यातायात बहाल हो सकी.

तीन बसों को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा: घटना के कारण एनएच पर घंटों परिचालन बाधित रहा. बता दें कि अक्सर हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच पर भगवानपुर के समीप सड़क हादसा होते रहता है. ज्यादातर हादसों की वजह तेज रफ्तार गाड़ियों का ओवरटेक करना बताया जाता है. रफ्तार के दम पर गाड़ियां एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगी रहती है और लोग इसकी चपेट में आ जाते हैं.

"तेज आवाज आई तो हम घर से बाहर निकले. देखा एक गाड़ी की चपेट में बाइक सवार आ गया है. मौके पर ही उसकी मौत हो गई."-विद्यानंद पंडित, प्रत्यक्षदर्शी

प्रत्यक्षदर्शी का बयान :इस विषय में स्थानीय दिग्विजय कुमार सिंह ने बताया कि "घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे. जानकारी मिली कि 3 बस ओवरटेक कर रहे थे जिसमें यह हादसा हुआ है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details