बिहार

bihar

VIDEO : बार बालाओं ने रिसेप्शन पार्टी में जमकर लगाए ठुमके, कोविड गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

By

Published : Dec 16, 2021, 3:20 PM IST

कोविड की तीसरी लहर (Third Wave Of Corona) से लोगों को बचाने के लिए सरकार कई तरह के जागरुकता अभियान चला रही है. इस बीच वैशाली से कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाने की खबर आई है. पढ़ें पूरी खबर....

रिसेप्शन पार्टी में जमकर हुआ फुहड़ डांस
रिसेप्शन पार्टी में जमकर हुआ फुहड़ डांस

वैशालीःबिहार में कोरोना की तीसरी लहर के खौफ के बीच वैशाली में कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं. जहां जिले के पिरापुर पंचायत में हुई एक रिसेप्शन पार्टी में बार बालाओं का रात भर डांस (Bar Girls Dance In Vaishali) चला. जिसमें काफी संख्या में लोग बिना मास्क और सोशल डिसटेंसिंग के नजर आए.

ये भी पढ़ेंःबिहार में आज से अनलॉक-11, ओमीक्रोन के खतरे के बीच कितनी बढ़ी सख्ती, पढे़ं गाइडलाइन

पार्टी के दौरान किसी को भी इसकी चिंता नहीं थी कि कोरोना महामारी का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है. तीसरी लहर से सरकार लोगों को जागरूक कर रही है. कई कोविड के मामले भी सामने आ रहे हैं. लेकिन यहां लोग बेखौफ होकर आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में न सिर्फ शामिल थे, बल्कि शराबबंदी के बाद भी लोग नशे में धुत होकर इसका आनंद ले रहे थे.

रिसेप्शन पार्टी में जमकर हुआ फूहड़ डांस

हद तो तब हो गई जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी. जबकि पास में ही एक चौकीदार का घर है. रात भर आर्केस्ट्रा चलता रहा और लोग बेखौफ होकर अश्लील और फूहड़ डांस देखते रहे. जानकारी ये भी मिली है कि वहां मौजूद भीड़ में कइयों ने शराब भी पी रखी थी.

इसे भी पढ़ेंःबिहार में सिंगल यूज प्लास्टिक पर बैन, खरीदने और बेचने पर लगेगा जुर्माना

इस संबंध में जब गोरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार से बात की गई तो उन्होंने जानकारी नहीं होने का हवाला दिया. जब उनको बताया गया कि आपके थाना क्षेत्र के हीरापुर में यह कार्यक्रम रखा गया था, जिसके बगल में ही चौकीदार का घर भी है. इस पर थानाध्यक्ष ने जवाब दिया कि वह तुरंत चौकीदार से पूछकर पता करते हैं, साथ ही कानून के तहत कार्रवाई भी करेंगे.

नोट-ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details