बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: महनार में पुराने विवाद को लेकर मारपीट, 2 महिलाएं घायल

बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर हत्या और मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं. इसी क्रम में महनार थाना क्षेत्र में दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई.

By

Published : Nov 13, 2020, 5:29 PM IST

VAISHALI
वैशाली

वैशाली:जिले के महनार नगर परिषद के वार्ड संख्या 14 में पुराने केस को उठाने से मना करने पर पड़ोसी की ओर से घर की महिलाओं के साथ मारपीट की गई. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गई. घटना के बाद पीड़ित महिला ने न्याय के लिए महनार थाने में आवेदन दिया है. महिला ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

दो पक्षों में जमकर मारपीट
थाने में पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ लोग उसके घर में घुस आए और विनोद सिंह उर्फ मुन्ना सिंह पहले से चल रहे केस को उठाने का दबाब बनाने लगे. इसके बाद जब महिला ने पंचायती कराने के लिए कहा उक्त युवक ने घर की महिलाओं के साथ मारपीट की. महिला ने आरोप लगाया कि उनके साथ दबंगों ने अश्लील हरकतें भी की है. घटना के बाद पीड़ित महिला ने महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करावाया. वहीं, इसके बाद थाने पहुंचकर 8 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक महनार में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. पीड़ितों की ओर से महनार थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details