बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सोनपुर: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर BJP ने निकाली संकल्प पद यात्रा

बीजेपी नेता ने पीएम मोदी और अमित शाह की जमकर तारीफ की. साथ ही कहा कि उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. गांधी जी के विचारों से पूरे देश को अवगत कराने की जरूरत है. यही हमारी पार्टी का एक मात्र उद्देश्य है.

By

Published : Oct 25, 2019, 2:04 PM IST

संकल्प पद यात्रा

वैशाली: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर पूरे देश भर में बीजेपी के कार्यकर्ता द्वारा कार्यक्रम किया जा रहा है. इस क्रम में सोनपुर के बजरंग चौक पर संकल्प पद यात्रा का आयोजन किया गया. यह यात्रा बजरंग चौक से शुरू होकर गज ग्रह चौक पर खत्म हुई.

BJP ने निकाली संकल्प पद यात्रा

गांधी जयंती के अवसर कार्यक्रम का आयोजन
यात्रा के बाद बीजेपी के कार्यकर्त्ताओं ने गांधी के विचारों को आत्मसात करने का संकल्प लिया. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक विनय सिंह ने बताया कि गांधी जी की जयंती के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

गांधीवादी विचारों पर चर्चा
बीजेपी नेता ने बताया कि इस दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की कृति और विचारों पर चर्चा होती है और उन्हें अपने जीवन में उतारने की भी प्रतिज्ञा ली जाती है.

विनय सिंह, पूर्व विधायक

इस दौरान बीजेपी नेता ने पीएम मोदी और अमित शाह की जमकर तारीफ की. साथ ही कहा कि उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. गांधी जी के विचारों से पूरे देश को अवगत कराने की जरूरत है. यही हमारी पार्टी का एक मात्र उद्देश्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details