बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: जिले में मिले कोरोना के 125 नए मरीज, हाजीपुर के सभी रास्तों पर की गयी बैरिकेडिंग

जिले में तेजी से कोरोना के फैलते संक्रमण को देखते हुए हाजीपुर शहर को कन्टेनमेंट जोन बनाया गया है. हाजीपुर शहर में जाने वाले सभी रास्तों पर जिला प्रशासन की ओर से बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गई है.

By

Published : Aug 7, 2020, 9:13 PM IST

vaishali
vaishali

वैशाली: जिले में शुक्रवार को फिर से कोरोना के 125 नए मरीज मिले हैं. जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. इसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से लगातार लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है. जिला प्रशासन की ओर से हाजीपुर शहर के सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग की गई है. शहर में किसी भी तरह के गतिविधि की अनुमति नहीं है.

कई जगहों पर की गई बैरिकेडिंग

जिले में तेजी से कोरोना के फैलते संक्रमण को देखते हुए हाजीपुर शहर को कन्टेनमेंट जोन बनाया गया है. हाजीपुर शहर में जाने वाले सभी रास्तों पर जिला प्रशासन की ओर से बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गई है. ताकि शहर के अंदर किसी प्रकार की गतिविधि ना हो. साथ ही जिला प्रशासन की ओर से ड्रॉप गेट बनाए है.

लोग कर रहे लॉकडाउन का उल्लंघन

लोग कर रहे लॉकडाउन का उल्लंघन
हाजीपुर के मनाई चौक, राजेंद्र चौक, यादव चौक और कचहरी रोड में जिला प्रशासन की ओर से बांस बल्ले से बांधकर रोड को पूरी तरह बंद कर दिया गया है. वहीं जिले के कई इलाकों से लॉकडाउन के उल्लंघन की तस्वीरें सामने आ रही है. बैरिकेडिंग के बावजूद लोग साइड से आवाजाही कर रहे हैं. वहीं कई लोग बिना मास्क के सड़कों पर घूमते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details