बिहार

bihar

By

Published : May 26, 2021, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

छपरा: शादी समारोह में पुराने विवाद को लेकर चाकूबाजी, एक शख्स की मौत, पांच आरोपी गिरफ्तार

कोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शादी समारोह में पुराने विवाद में एक युवक की चोकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में छानबीन करते हुए मुख्य आरोपी सहित 5 को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

saran
saran

छपरा:लॉकडाउन के दौरान भी आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. लगातार वारदातको अंजाम दिया जा रहा है. कोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शादी समारोह में पुराने विवाद में चाकू बाजी हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं, 6 लोग घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः कहानी सेनारी हत्याकांड की, जब 6 लोग कतार बना गर्दनें रेत रहे थे

मृतक कोपा थाना क्षेत्र के कुमना गांव निवासी नजीर मियां का 26 वर्षीय पुत्र अफरोज अली बताया जा रहा है. उसे मारने वाला मोगल मियां भी घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, कुमना गांव में मोहम्मद बशीर मियां के पुत्री की बारात आई थी. जिसके दौरान उनके सभी रिश्तेदार बारातियों की आवभगत में लगे हुए थे. शादी की रस्में चल रही थी. इसी बीच मोगल मियां की तरफ से दर्जन भर से ज्यादा लोग पहुंचे और अफरोज अली पर हमला कर दिया.

सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया ‘पूर्व के विवाद को लेकर कोपा में शादी समारोह में अफरोज अली की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मामले में मुख्य आरोपी सहित 5 को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.’

ABOUT THE AUTHOR

...view details