बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: सांसद चंदन कुमार ने 18 करोड़ से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास

सांसद चंदन कुमार ने बताया कि दो लेन की सड़क बनाई जाएगी. इसके बीच में डिवाइडर भी देने का कार्य होगा. साथ ही डिवाइडर में पेड़, पौधे और फूल लगाए जाएंगे.

By

Published : Aug 16, 2020, 8:33 PM IST

nawada
nawada

नवादा:सांसद चंदन कुमार ने रविवार को केंदुआ मोड़ के पास नवादा शहर के बीचो-बीच गुजरने वाली सड़क के चौड़ीकरण, सुदृढ़ीकरण और सौंदर्यीकरण के कार्य का शिलान्यास किया. 18 करोड़ से भी अधिक की राशि से होने वाले सड़क के विकास कार्य का 12 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शिलान्यास किया था.

दो लेन की बनेगी सड़क
स्थानीय सांसद ने इसी सड़क का विधिवत तरीके से शिलान्यास किया. इस मौके पर सांसद से बताया कि केंदुआ मोड़ से होते हुए ये सड़क नवादा शहर से गुजरती हुई सड़क सद्भावना चौक तक का और प्रजातंत्र चौक से केएलएस कॉलेज तक जाएगी सड़क का सुदृढ़ीकरण चौड़ीकरण सौंदर्यीकरण के साथ-साथ सड़क का दो लेन बनाने के बाद बीच में डिवाइडर भी देने का कार्य होगा. साथी डिवाइडर में पेड़, पौधे और फूल लगाए जाएंगे.

वादा किया पूरा- सांसद
स्थानीय सांसद ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने चुनाव के समय में जो वादा किया था, उस वादे को निभाने का काम किया, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगे भी वह और भी विकास कार्यों का काम कराने का प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details