बिहार

bihar

By

Published : May 24, 2021, 5:22 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी: जमीन विवाद में हिंसक झड़प, दोनों पक्षों ने की फायरिंग

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अमर छतौनी में जमीन विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई. इस दौरान दोनों पक्ष की ओर से फायरिंग किए जाने की बात सामने आ रही है.

motihari
motihari

मोतिहारी:जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अमर छतौनी में जमीन विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई. इस दौरान दोनों पक्षों द्वारा फायरिंग किए जाने की बात कही जा रही है. घटना को लेकर दोनों पक्षों के तरफ से स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. पुलिस ने घटना की पुष्टि की है और मामले की जांच किए जाने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ेंः बेतिया: जमीन विवाद में देवर ने भाभी पर फेंका खौलता पानी

एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाया आरोप
एक पक्ष शहर के सोनारपट्टी के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि अमर छतौनी में उनके जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान रामयश साह और शाहिद खां के साथ कुछ लोग हथियार के साथ आए तथा गाली गलौज करते हुए कराए गए निर्माण को तोड़ डाला. इस दौरान उन लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग भी की.

आठ धूर जमीन पर है विवाद
वहीं, दूसरे पक्ष के शिकारगंज थाना क्षेत्र स्थित हरिहरा गांव के रहने वाले निशांत कुमार ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि उन्होंने रविश कुमार से आठ धूर जमीन का रजिस्ट्री कराया है. उसी जमीन पर चाहरदिवारी का निर्माण कार्य करा रहे थे. उसी दौरान धर्मेंद्र सिंह और रामेश्वर साह समेत कई लोग हरवे हथियार से लैश होकर पहुंचे एवं अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस को घटना स्थल पर एक भी खाली कारतूस नहीं मिला है. पुलिस कोई हथियार भी जब्त नहीं कर सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details