बिहार

bihar

कटिहारः कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में 4 व्यवसायियों पर FIR

By

Published : Apr 30, 2021, 9:37 PM IST

फलका थाना क्षेत्र में कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में 4 व्यवसायियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्रशासन की इस कार्रवाई से बाजार में दुकानदारों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

कटिहार
कटिहार

कटिहार:जिले की पुलिस ने कोविडगाइडलाइंस का उल्लंघन कर कारोबार कर रहे चार व्यवसायियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं. आरोपियों में एक हाट मालिक भी हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ेंः 'मरीज मर रहा है DM साहब! ऑक्सीजन दीजिए नहीं तो गोली ही मरवा दीजिए'

दरअसल, पूरा मामला जिले के फलका थाना क्षेत्र इलाके का हैं. जहां कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं. बताया जाता हैं कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मोरसंडा गांव मे कुछ लोग गाइडलाइंस को धता बताकर कारोबार करने में जुटे हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि कुछ लोग शाम छह बजे के बाद भी दुकान खोलकर कारोबार कर रहे थे. दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ जमी थी. पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई कर दुकानों को बन्द करवाया.

फलका थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया ‘हाट मालिक शेख सलाउद्दीन, व्यवसायी प्रमोद महलदार, सुबोध महलदार और मोहन महलदार के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है.’

ABOUT THE AUTHOR

...view details